साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का सबसे बड़ा खतरा टल गया

भारत से होने वाली सीरीज पहले मेजबान टीम के स्टार तेज गेंदबाज एनरिच नार्खिया चोटिल होकर पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए हैं। अभी तक उनकी जगह पर किस खिलाड़ी को टीम में सीरीज के लिए चुना जाएगा इस नाम पर फैसला नहीं लिया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले मेजबान साउथ अफ्रीका की टीम को जोरदार झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज एनरिच नार्खिया चोट होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारत के खिलाफ मेजबान साउथ अफ्रीका को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलना है। सीरीज का पहला मैच बाक्सिंग डे पर शुरू हो रहा है।

Also Read:Nortje ruled out of India Tests with injury

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर आई है। मेजबान टीम के स्टार तेज गेंदबाज चोटिल होकर पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए हैं। अभी तक उनकी जगह पर किस खिलाड़ी को टीम में सीरीज के लिए चुना जाएगा इस नाम पर फैसला नहीं लिया गया है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका की तरफ से जारी बयान में बताया गया, तेज गेंदबाज एनरिच नार्खिया चोटिल होने की वजह से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर किसी भी खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की जाएगी।

भारत की घरेलू टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग में नार्खिया दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं। हाल ही में मेगा आक्शन से पहले दिल्ली द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में उनका भी नाम शामिल है। तेज रफ्तार गेंदबाज से उन्होंने टूर्नामेंट में अपनी पहचान बनाई है। वह आइपीएल में सबसे तेज गेंद डालने का रिकार्ड बनाने वाले गेंदबाज हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied