IPL 2020 में CSK और कोहली को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट

चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ही थी. इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था.

भले ही महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए इस साल IPL सबसे बुरा सीजन रहा हो, लेकिन ट्विटर पर धोनी की CSK छाई रही। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले गए टूर्नामेंट के दौरान चेन्नई को ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया।

दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली बतौर खिलाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के निकोलस पूरन की फील्डिंग को लेकर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट को सबसे ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया।

तीन बार की विजेता चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और सातवें स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया था. यह पहली बार है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.

चेन्नई ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही. उसके बाद ट्विटर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का जलवा देखने को मिला. इनके बाद मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर पर छाई रहीं.

आईपीएल-13 में पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था. इस मैच पर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. इसके बाद चार अक्टूबर को मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच 18 अक्टूबर को खेले गए मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. इस मैच में दो सुपर ओवर हुए थे.

बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली वो खिलाड़ी रहे जिन्हें लेकर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. सीजन का गोल्डन ट्वीट सचिन तेंदुलकर का रहा, जिन्होंने पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग को लेकर कहा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied