BBL : शानदार कैच पकड़ने के बाद इस दर्शक को खुद पर नहीं हुआ यकीन

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पीछे जाकर गेंद और बल्ले का बेहतरीन संपर्क किया. गेंद डीप मिड-विकेट की बाउंड्री के ऊपर से स्टैंड में जाकर गिरी.

बिग बैश लीग (Big Bash League ) के दौरान दर्शकों में बैठे एक व्यक्ति में होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) बनाम पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) के जारी मैच में ऐसा शानदार कैच पकड़ा कि कुछ देर के लिए उन्हें खुद पर भी यकीन नहीं हुआ. कैच लेने के बाद ये दर्शक बेहद खुश दिखाई दे रहा था. स्कॉर्चर्स की पारी के आखिरी ओवर में हरिकेंस के मध्यम तेज गेंदबाज जॉर्डन थॉम्पसन ने एश्टन एगर को एक लो फुल टॉस गेंद फेंकी.

Also Read:Aus vs Eng Day-Night Test: Englands second consecutive defeat

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पीछे जाकर गेंद और बल्ले का बेहतरीन संपर्क किया. गेंद डीप मिड-विकेट की बाउंड्री के ऊपर से स्टैंड में जाकर गिरी. स्टैंड में बैठे इस दर्शक ने गेंद की स्पीड को सही तरीके से समझा हालांकि इनके हाथ में भी गेंद ने एक बार उछाल लिया लेकिन दूसरे अटेम्प्ट में इन्होंने इस छक्के को कैच में तब्दील कर ही दिया. होबार्ट में खेले जा रहे इस मुकाबले में कुछ देर के लिए ही सही लेकिन सभी की निगाहें इस दर्शक की तरफ चली गईं थी.

बिग बैश लीग (BBL) के ऑफिशियर ट्विटर हैंडल से भी बाद में इस कैच के वीडियो को शेयर किया गया.

अगर मैच की बात करें तो एश्टन एगर (Ashton Agar) ने उस ओवर में एक और छक्का और एक चौका लगाया और कुल 18 रन बनाए और स्कॉर्चर्स को पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 167 रन बनाए, जो मेजबान टीम के लिए काफी साबित हुआ, होबार्ट हरिकेंस अपने निर्धारित ओवरों में केवल 125 रन ही बना सके. स्कॉर्चर्स ने 42 रन से मैच जीत लिया. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय, जो बीबीएल में किसी भी एक टीम के लिए 100 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने, ने अपने चार ओवरों में 19 विकेट पर तीन विकेट लिए. एश्टन एगर , जिन्होंने पहले बल्ले से एक महत्वपूर्ण कैमियो खेला था और अपनी टीम के लिए 11 गेंदों में 30 रन बनाए.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied