वेंकटेश अय्यर ने जमाया तूफानी शतक, देखें Video

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 में बेहतरीन खेल दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया था. आईपीएल में किए गए बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने अपनी जगह टीम इंडिया में भी बनाई थी.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 में बेहतरीन खेल दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया था. आईपीएल में किए गए बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने अपनी जगह टीम इंडिया में भी बनाई थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में अय्यर को भी मौका मिला था. पिछले सीजन के आईपीएल में अय्यर ने 10 मैच में 370 रन बनाए थे और 3 विकेट भी झटके थे. उनका आईपीएल फॉर्म अब विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2021-22 ) में भी दिखाई दे रहा हैं. भारतीय घेरलू टूर्नामेंट में वेंकटेश अय्यर ने जलवा दिखाते हुए अपने खेले 3 मैच में 2 शतक ठोकने में सफल हो गए हैं. 12 दिसंबर रविवार को भी वेंकटेश ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और चंडीगढ़ के खिलाफ 113 गेंद पर 151 रन की विस्फोटक पारी खेली, अपनी पारी में अय्यर ने 8 चौके और 10 छक्के लगाए. उन्होंने 88 गेंद पर शतक जमाने का कमाल किया था. बता दें कि जब अय्यर ने शतक जमाया तो इसका जश्न उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत के स्टाइल में मनाया.

रजनीकांत को बर्थडे पर किया याद

दऱअसल 12 दिसंबर को सुपरस्टार रजनीकांत का बर्थडे होता है. ऐसे में अय्यर ने शतक जमाने के बाद अपने चहेते सुपरस्टार को डेडिकेट देते हुए वेंकटेश ने उन्हीं के खास अंदाज में अपने शतक का जश्न मनाया.

बीसीसीआई ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में अय्यर शतक जमाने के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम की ओर देखकर रजनीकांत की स्टाइल में सनग्लासेस पहने की नकल करते हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि चंडीगढ़ के खिलाफ मैच में अय्यर की 151 रन की पारी के दम पर मध्यप्रदेश ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 331 रन बनाए. अय्यर के अलावा कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने 80 गेंद पर 70 रन की पारी खेली.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिल सकता है

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने जिस तरह का पऱफॉर्मेंस पहले आईपीएल और अब विजय हजारे ट्रॉफी में कर रहे हैं उसे देखते हुए बीसीसीआई साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनका चयन कर सकता है. बता दें कि बीसीसीआई कुछ दिन के बाद वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन करने वाला है. एक तरफ जहां हार्दिक पंड्या की फिटनेस लगातार खराब होती जा रही है तो दूसरी ओर वेंकटेश अय्यर का बतौर ऑलराउंडर घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन परफॉर्मेंस यह साफ कर रहा है कि हार्दिक का उत्राधिकारी भारत को मिल चुका है.

केकेआर ने किया रिटेन

बता दें कि केकेआर ने वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. पहले ही सीजन में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से धमाल मचाकर इस खिलाड़ी ने साबित कर दिया था कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं. 2021 के आईपीएल सीजन में अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से शानदार परफॉर्मेंस के दम पर टीम को फाइनल तक पहुंचा दिया था.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied