ड्वेन ब्रावो ने किया खुलासा, बोले-Dhoni ने मुझे करियर बनाने में मदद की

वेस्टइंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कहा कि एमएस धौनी ने व्यक्तिगत रूप से उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाई है। ब्रावो ने ये भी कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में दोनों की शानदार विरासत है। एएनआइ के साथ बातचीत में ब्रावो ने धोनी की प्रशंसा और आइपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके की विरासत के अलावा कई मुद्दों को लेकर बात की।

click here: साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, जडेजा बाहर

ड्वेन ब्रावो ने कहा

एमएस धौनी के बारे में बात करते हुए डीजे ब्रावो ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि एमएस धौनी और मैं एक दूसरे को दूसरी मां से भाई कहते हैं। हमने एक मजबूत दोस्ती विकसित की है। वह खेल के ग्लोबल एंबेसडर हैं और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरे करियर में मदद की है। हम दोनों की सीएसके में एक महान विरासत है और हमने उस फ्रेंचाइजी को सबसे प्रभावशाली फ्रेंचाइजी में बदलने में मदद की है और यह इतिहास की किताबों में रहेगा। हमारी एक मजबूत दोस्ती है और यह किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है।" ड्वेन ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। वे आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपनी टीम के लिए खेलने उतरे थे।

click here: IPL 2022: नीलामी से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची

चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके ने रवींद्र जडेजा, एमएस धौनी, रितुराज गायकवाड़ और मोइन अली को आइपीएल 2022 से पहले रिटेन किया है। ऐसे में ड्वेन ब्रावो टीम से रिलीज किए गए हैं, लेकिन ब्रावो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे अपना नाम मेगा आक्शन के लिए भेजेंगे। ब्रावो ने कहा, "मुझे सीएसके ने रिटेन नहीं किया है, लेकिन मैं नीलामी में रहूंगा, नीलामी में मेरा 100 प्रतिशत होगा। मुझे नहीं पता कि मैं किस टीम के साथ जाऊंगा। मैं वहीं अपना करियर खत्म करूंग, जहां मेरी किस्मत में है। मुझे नहीं पता कि मुझे सीएसके द्वारा चुना जाएगा या नहीं, मुझे किसी अन्य टीम द्वारा उठाया जा सकता है, क्योंकि मैं नीलामी में हूं।"

click here: IND vs NZ: शून्य पर आउट होकर भी कप्तान कोहली ने कई रिकार्ड्स कर लिए अपने नाम.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied