साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, जडेजा बाहर

साउथ अफ्रीका दौरा

भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका दौरे से पहले बड़े झटके लगे हैं। टीम के स्टार आल राउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं तो वहीं तीन अन्य खिलाड़ियो चोटिल होने की वजह से दौरे पर जाने को लेकर संशय बना हुआ है। 26 दिसंबर से भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत होने जा रही है।

click here: IPL 2022: नीलामी से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची

भारतीय टीम के चार खिलाड़ी जडेजा, अक्षर पटेल, शुभमन गिल और इशांत चोटिल हैं। साउथ अफ्रीका के अहम दौरे से पहले इन खिलाड़ियों का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है। भारत को साउथ अफ्रीका में तीन टेस्ट और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज में खेलना है। ओमिक्रोम वायरस की वजह से पैदा हुई चिंताजनक स्थिति की वजह से टी20 सीरीज के बीसीसीआइ ने फिलहाल स्थगित करने का फैसला लिया है।

click here: रिकी पोंटिंग ने बताया इस बार एशेज टेस्ट सीरीज में किस टीम को मिलेगी जीत

शुभमन गिल भी चोटिल

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाने वाले शुभमन गिल का भी साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना मुश्किल ही लग रहा है। जानकारी के मुताबिक भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई सीरीज के दौरान चोटिल हुए गिल के पैर की चोट दोबारा से उभर आई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई में खेले गए सीरीज के आखिरी टेस्ट में भी उनके बाएं हाथ पर चोट लगी थी।

click here: IND vs NZ: शून्य पर आउट होकर भी कप्तान कोहली ने कई रिकार्ड्स कर लिए अपने नाम.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied