New Zealand vs Pakistan: रॉस टेलर ने बनाया रिकॉर्ड, न्यूजीलैंड के लिए ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

NZ vs PAK 1st Test:

कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और रोस टेलर (Ross Taylor) ने तीसरे विकेट के लिये 120 रन की साझेदारी करके पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan) के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को न्यूजीलैंड को संकट से निकाला

NZ vs PAK 1st Test:

कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और रोस टेलर (Ross Taylor) ने तीसरे विकेट के लिये 120 रन की साझेदारी करके पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan) के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को न्यूजीलैंड को संकट से निकाला. एक समय पर न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 13 रन था. टेलर 70 रन बनाकर आउट हुए. 133 रन के स्कोर पर रॉस टेलर आउट होकर पवेलियन लौटे. टेलर का यह 34वां टेस्ट अर्धशतक और कैरियर का दूसरा सबसे धीमा पचासा भी है जिसके लिये उन्होंने 127 गेंदों का सामना किया. अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 1 छक्के जड़े.

विलियमसन और टेलर टेस्ट में 150 से ज्यादा बार साथ में बल्लेबाजी कर चुके हैं और 50 से अधिक की औसत से 3000 से ज्यादा रन बनाये हैं. इससे पहले शुरूआती सत्र में शाहीन अफरीदी ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया. टॉम लाथम चार रन बनाकर पारी की तीसरी गेंद पर ही रवाना हो गए जबकि टॉम ब्लंडेल पांच रन बनाकर आउट हुए. अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर रहे विलियमसन ने टेस्ट टीम में वापसी. विलियमसन ने भी अपने टेस्ट करियर का 33वां अर्धशतक जमाया.

रोस टेलर (Ross Taylor) ने बनाया यह खास रिकॉर्ड

रोस टेलर (Ross Taylor) न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. टेलर का इंटरनेशनल क्रिकेट में यह 438वां मैच है. उन्होंने डेनियल विटोरी (Daniel Vettori) के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. विटोरी ने न्यूजीलैंड की ओर से 437 इंटरनेशनल मैच खेले थे. इस मामले में तीसरे नंबर पर बैंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) हैं, जिन्होंने 432 मैच कीवी टीम की ओर से खेले हैं.

More Tweets Bhuvi Debut


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied