मुंबई इंडियंस ने रिटेन किए ये चार खिलाड़ी, कई सुपरस्टार चूक गए

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए निश्चित तौर पर इन चार खिलाड़ियों का चयन करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल काम भी रहा है और आसान भी..

नयी दिल्ली: अगर यह कहा जाए कि आईपीएल की सभी टीमों में मुंबई इंडिंयस में एक से बढ़कर एक सितारा और सबसे ज्यादा स्टार खिलाड़ी हैं, तो एक बार को यह गलत नहीं ही होगा. जाहिर है कि अब जबकि नए नियमों से सिर्फ चार ही खिलाड़ी (पुरानी टीमों के लिए, 3 स्थानीय, एक विदेशी) ही रिटेन किए जा सकते हैं, तो जाहिर है कि इनमें से कुछ ही बस तो छूटेगी ही छूटेगी. जाहिर है कि कई बड़े स्टार अब दूसरी जर्सियों में खेलते दिखायी पड़ेंगे. खबर आ रही है कि मुंबई रिटेन ने अपने चार खिलाड़ियों के नामों को चुन लिया है. और बस इस फैसले का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है. ध्यान दिला दें कि सभी टीमों को दिसंबर 30 तक अपने सभी नामों को बीसीसीआई को भेजना है.

Also Read:IPL 2022 likely to kick off on April 2 in Chennai

और जो नाम सामने आ रहे हैं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि पंड्या बंधु मतलब हार्दिक और क्रुणाल दूसरी टीमों के लिए खेलते दिखायी पड़ सकते हैं, तो सूर्यकुमार यादव जैसा कई सालों से रहे भरोसेमंद बल्लेबाज को भी नीलामी से गुजरना पड़ सकता है.

खबरों के अनुसार मुंबई मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा, ईशान किशन, जसप्रीत बुमराह और केरोन पोलार्ड को लेने का फैसला किया है. हालांकि, यह भी हो सकता है कि पोलार्ड की जगह कोई और विदेशी खिलाड़ी आपको खेलता दिख जाए लेकिन मैनेजमेंट बाकी बताए नामों को लेकर एकदम एकमत है. अब जबकि चार ही खिलाड़ी लिए जा सकते हैं, तो मुंबई मैनेजमेंट इस रणनीति पर भी काम कर रहा है कि नीलामी में किसी भी तरह उन्हीं खिलाड़ियों को लिया जाए, जो मुंबई इंडियंस के साथ सालों से जुड़े हुए हैं. मसलम इंडियंस मैनेजमेंट सूर्यकुमार यादव को भी फिर से जोड़ने के लिए तड़प रहा है, लेकिन नियम और हालात इजाजत नहीं दे रहे. बहरहाल, इसका फायदा यह होगा कि सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी अच्छी-खासी कीमत हासिल करने में सफल रहेंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied