अक्षर पटेल ने जिस गेंद से लिया 5 विकेट, उस गेंद पर SKY ने कर दी 'छेड़खानी', गलती पकड़कर वसीम जाफर ने दी सजा

IND vs NZ 1st Test: कानपुर टेस्ट मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. अक्षर और अश्विन की शानदार गेंदबाजी के कारण न्यूजीलैंड पहली पारी में 296 रन पर आउट हो गई.

IND vs NZ 1st Test: कानपुर टेस्ट मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. अक्षर और अश्विन की शानदार गेंदबाजी के कारण न्यूजीलैंड पहली पारी में 296 रन पर आउट हो गई. जिससे भारत को पहली पारी के आधार पर 49 रन की बढ़त मिली. तीसरे दिन के खेल के बाद अश्विन ने अक्षर पटेल का इंटरव्यू किया. बीसीसीाई ने इसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की. एक तस्वीर में पटेल की उस गेंद की तस्वीर भी दिखाई दे रही है जिससे गेंदबाजी कर गेंदबाज ने 5 विकेट लिए हैं. लेकिन उस गेंद पर मैच की तारीख गलत लिखी हुई थी. इस गलती को वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पकड़ लिया और ट्वीट कर अक्षर पटेल से इसबारे में सवाल किया. जिसपर पटेल ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, गेंद पर जो तारीख लिखी गई है वो मैंने वहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) की खुराफाती है.

दरअसल जाफर ने ट्वीट में गेंद की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'अक्षर पटेल ने आज जो एकमात्र गलती की, वह थी मैच की गेंद पर गलत तारीख डालना, 27 नवंबर है बापू.' जाफर के इस ट्वीट के बाद पटेल ने रिएक्ट किया और लिखा, 'यह मैं नहीं था... @surya_14kumar ने इसे लिखा था!'. पटेल के जवाब के बाद जाफर ने फिर ट्वीट किया और लिखा, 'ओह फिर क्या सजा है @surya_14kumar ? दीवार के सामने खड़े हो जाओ?.' जाफर के द्वारा सजा का ऐलान करने के बाद सूर्यकुमार यादव का भी रिएक्शन आया. यादव ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह मैच रोज करता हूं.' इस कमेंट के साथ यादव ने हंसी की इमोजी भी शेयर की है.

सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के द्वारा किया गया यह मजाक खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी जमकर इसका लुत्फ ले रहे हैं. बता दें कि अक्षर पटेल ने काफी समय में खुद को टेस्ट क्रिकेट में साबित कर दिया है. तीसरे दिन के खेल के बाद अश्विन के साथ हुए इंटरव्यू में अक्षर ने कहा कि,


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied