Banner
x

टेस्ट जर्सी में फूले नहीं समा रहे श्रेयस अय्यर, वीडियो शेयर कि.

भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच कल से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में पहली बार मध्यक्रम के 26 वर्षीय होनहार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को भी शामिल किया गया है.

नई दिल्ली : भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच कल से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में पहली बार मध्यक्रम के 26 वर्षीय होनहार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी शामिल किया गया है. अय्यर आगामी मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. इसी कड़ी में उन्होंने आज अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो में वह अस्पताल से भारतीय टीम में टेस्ट जर्सी पानें तक के अपने सफर को दिखा रहे हैं.

Also Read:IPL 2022 likely to kick off on April 2 in Chennai

दरअसल साल 2021 की शुरुआत श्रेयस के लिए कुछ खास नहीं रहा. वह इंग्लैंड के खिलाफ एक वनडे मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए थे. यह घटना उस वक्त घटित हुई जब भारतीय खिलाड़ी विपक्षी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो द्वारा खेले गए एक शॉट को सीमारेखा के अंदर रोकने की प्रयास कर रहे थे. अय्यर ने इस दौरान बेहतरीन डाइव लगाई लेकिन वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे.

मैदान के बाहर जब उनका स्कैन कराया गया तो पता चला उनके कंधे में फ्रैक्चर आई है. इसके पश्चात् वह आगे के मुकाबलों में शिरकत नहीं कर पाए. यहीं नहीं उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी हिस्सा नहीं लिया था. अय्यर के अनुपस्थिति में दिल्ली की टीम को ऋषभ पंत से कप्तानी करवानी पड़ी थी.

अब जब अय्यर पूरी तरह से फिट हो गए हैं तो उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जानें वाले दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में पहली बार शामिल किया गया है. आगामी श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जानें से वह काफी खुश हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस वीडियो में वह सर्वप्रथम हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं. इसके पश्चात् दूसरे छण वह भारतीय टेस्ट जर्सी में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय खिलाड़ी के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले प्रशंसक भी अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x