पंजाब के जीतने पर 'शाहरूख खान' ने फिल्मी शाहरूख के 'आइकॉनिक स्टाइल' में मनाया जश्न, देखकर प्रीति जिंटा झूम उठीं- Video

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की जीत में केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार अर्धशतक जमाया तो वहीं शाहरूख खान ने 9 गेंद पर 22 रन बनाकर केकेआऱ (KKR) को जीत दिला दी

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की जीत में केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार अर्धशतक जमाया तो वहीं शाहरूख खान ने 9 गेंद पर 22 रन बनाकर केकेआऱ (KKR) को जीत दिला दी. वैसे, राहुल ने 55 गेंद पर 67 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 2 छक्के लगाए तो वहीं मयंक ने 27 गेंद पर 40 रन बनाकर पंजाब की जीत में अहम योगदान दिया. लेकिन मैच का आसली रोमांच शाहरूख खान ने 9 गेंद पर 22 रन की पारी खेलकर धमाल मचा दिया. अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद शाहरूख (ShahRukha Khan in IPL) ने फिल्मी शाहरूख खान (Kings Khan Shahrukh) की तरह हाथ फैलाकर जश्न मनाया, जिसे देखकर टीम की मालकिन प्रीति जिंटा भी काफी खुश नजर आईं, और जीत की खुशी में झूमती दिखीं. शाहरूख खान के इस तरह से सेलिब्रेशन में फैन्स का दिल जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर आईपीएल के अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया गया है, जिसपर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि प्रीति ने 5 करोड़ 25 लाख रूपये में शाहरूख को खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था.

तमिलनाडु के शाहरुख ने घेरलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखाया जिसके कारण उन्हें चयन आईपीएल में हो पाया है. बता दें कि पंजाब को मिली जीत के बाद आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में बदलाव हुए हैं. केकेआर को हराने के बाद पंजाब अब प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर आ गया है. पंजाब किंग्स ने 12 मैचों पांच जीते और सात मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

सबसे खास बात ये है कि केकेआर, मुंबई और पंजाब के अब 10-10 अंक हो गए हैं. केकेआऱ चौथे और पंजाब पांचवें नंबर पर हैं. मुंबई इंडियंस छठे नंबर पर हैं. इन तीन टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने की होड़ मच गई है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied