इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का दावा: 5वें टेस्ट से एक दिन पहले आधी रात को विराट कोहली ने BCCI को ईमेल भेजा था

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर (Former England captain David Gower) ने क्रिकेट डॉट कॉम वेबसाइट पर बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि पांचवें टेस्ट (ENG vs IND 5th Test) से एक दिन पहले आधी रात को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई (BCCI) को एक खत भेजा

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर (Former England captain David Gower) ने क्रिकेट डॉट कॉम वेबसाइट पर बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि पांचवें टेस्ट (ENG vs IND 5th Test) से एक दिन पहले आधी रात को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई (BCCI) को एक खत (e-mail) भेजा, जिसमें टेस्ट मैच को रद्द करने की बात लिखी हुई थी. गॉवर ने अपने बयान में कहा है कि, आखिरी पलों में टेस्ट के रद्द करना यकीनन हैरान करने वाला है. कभी-कभी कुछ गेंदें होने के बाद मैच को रद्द किया जाता है लेकिन आखिरी समय में टेस्ट को रद्द करना चौंकाना वाला है. बता दें कि पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद इंग्लैंड मीडिया पर यह खबर भी उड़ी की आईपीएल के कारण ही टेस्ट को रद्द किया गया है.

गॉवर ने इसको लेकर भी बात की और कहा कि, 'अगर इसे आईपीएल की से जोड़ा जा रहा तो मेरे लिए और क्रिकेट फैन्स के लिए यह चिंता की बात है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर कहा था कि उसके लिए यह काफी अहम है, हम सभी जो टेस्ट क्रिकेट को पसंद करते हैं और इसे खेल के सबसे अच्छे हिस्से के रूप में महत्व देते हैं, ऐसे में मैनचेस्टर मैच का रद्द होना दुख देने वाला रहा है.

पांचवें टेस्ट के रद्द होने के बाद पहली बार कोहली (Virat kohli) ने आरसीबी (RCB) के वेबसाइट पर कहा कि, टेस्ट मैच का कैंसिंल होना यकीनन दुख देता है लेकिन कोरोना के कारण कुछ ही अचानक हो सकती है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टेस्ट रद्द हुआ और हम यहां जल्दी पहुंचे. कोरोना वायरस के कारण चीजें बहुत अनिश्चित हैं, हमें इसे मानकर चलना होगा.' कोहली ने कहा कि ऐसी परिस्थिति में कुछ भी हो सकता है. लेकिन मुझे उम्मीद है कि यहां पर सुरक्षित माहौल बनाने में सफल रहे हैं और एक अच्छा आईपीएल होगा.

बता दें कि पांचवें टेस्ट के रद्द होने के बाद अब बीसीसीआई टेस्ट मैच को कराने के लिए ईसीबी से बात कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि अगले साल टेस्ट मैच को खेला जा सकता है. बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने विशेष तौर पर कहा कि आने वाले समय में टेस्ट मैच कराया जाएगा वह एक मात्र टेस्ट मैच नहीं बल्कि इसी सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच होगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied