बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी ही गेंद पर लपका हैरत भरा कैच, देखकर बल्लेबाज के उड़ गए होश- Video

Bangladesh vs New Zealand, 4th T20I: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी-20 में शानदार गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे.

Bangladesh vs New Zealand, 4th T20I: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी-20 में शानदार गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. रहमान ने अपनी कमाल की गेंदबाजी के अलावा एक ऐसा कैच लिया जिसकी चर्चा पूरा सोशल मीडिया पर कर रहा है. दरअसल वह कैच इसलिए स्पेशल हैं क्योंकि गेंदबाज ने अपनी ही गेंदबाजी के दौरान हवा में डाइव लगाकर लिया. सोशल मीडिया पर Mustafizur Rahman के कैच की तारीफ हो रही है. न्यूजीलैंड की पारी के 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर कीवी बल्लेबाज कोले मैककोन्ची (Cole McConchie) को आउट करने में सफलता हासिल की. दरअसल मुस्तफिजुर ने चतुराई भरी गेंद करके बल्लेबाज को चकमा दे दिया. हुआ ये कि बांग्लादेश गेंदबाज ने अपनी गेंद की गति में बदलाव किया, जिसे कीवी बल्लेबाज भांप नहीं पाया और गेंदबाज को ही कैच थमा बैठ.

आउट होने के बाद बल्लेाज मैककोन्ची हैरान से नजर आए. बता दें कि चौथे टी-20 में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी की और केवल 93 रन ही बना सकी. विल यंग के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर नहीं जम पाया. विल ने 46 रन की पारी खेली. इस टी-20 सीरीज में बांग्लादेश ने कमाल का परफॉर्मेंस किया है. इस मैच से पहले हुए 3 मैच में से 2 मैच बांग्लादेश और तीसरा टी-20 मैच न्यूजीलैंड की टीम जीतने में सफल रही है.

5 मैचों की इस सीरीज में कीवी बल्लेबाज बांग्लादेश के पिच पर सही ढंग से बल्लेबाजी नहीं कर पा पहे हैं. सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड 60 रन पर आउट हो गई थी. दूसरे मैच में कीवी टीम ने 137 का स्कोर किया था. तीसरे टी-20 में (3rd T20I) न्यूजीलैंड ने 128 रन बनाए थे. हालांकि बांग्लादेश तीसरे टी-20 में केवल 76 रन पर आउट हो गई थी. जिसके कारण कीवी टीम को 52 रन से जीत मिली थी.

अब एक बार फिर चौथे टी-20 में न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 93 रन ही बना सके हैं. बता दें कि अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह सीरीज किसी बड़े अभ्यास से कम नहीं है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied