NZ Vs PAK: डैरेल मिचेल ने एक हाथ से लिया ऐसा कैच, देखकर साथी खिलाड़ी 'Tim Southee' ने यूं किया रिएक्ट..देखें Video

NZ vs PAK: कीवी फील्डर डैरेल मिचेल (Daryl Mitchell) ने एक कमाल का कैच लिया जिसकी तारीफ खूब हो रही है. पाकिस्तान के बल्लेबाज हैदर अली का कैच डैरेल ने एक हाथ से हवा में उछलकर लिया

NZ Vs PAK: तीसरे टी-20 में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराकर सीरीज में पहली जीत हासिल की, तीसरा टी-20 हारने के बाद भी न्यूजीलैंड की टीम सीरीज जीतने में सफल रही. इस मैच में पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने शानदार 89 रन की पारी खेली और पाकिस्तान को जीत दिलाई. वहीं, दूसरी ओर कीवी फील्डर डैरेल मिचेल (Daryl Mitchell) ने एक कमाल का कैच लिया जिसकी तारीफ खूब हो रही है. पाकिस्तान के बल्लेबाज हैदर अली का कैच डैरेल ने एक हाथ से हवा में उछलकर लिया. बता दें कि मैच में Daryl Mitchell साथी क्रिकेटर मार्टिन गप्टिल की जगह सब्टिच्यूट प्लेयर के तौर पर फील्डिंग करने आए थे. भले ही डैरेल कीवी न्यूजीलैंड के प्लेइंग इलेवन (NZ XI) का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने हैदल अली का कैच लेकर इस मैच को अपने नाम कर लिया. डैरेल के द्वारा लपका गया कैच काफी वायरल हो रहा है. लोग भी कैच को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कैच वाले वी़डियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

जब मिचेल ने कैच लपका तो कीवी खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया तो वहीं दूसरी ओर टीम के साथ खिलाड़ी टिम साउदी (Tim Southee) ने उनके टकले को थपथपाकर जमकर शाबासी दी. फैन्स टिम साउदी के इस अंदाज की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. टी-20 सीरीज के बाद अब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की टीम को झटका लगा है. बाबर आजम चोट की वजह से पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied