TNPL 2021 में शाहरूख खान का दिखा शाही अंदाज, गेंदबाज को जमकर कूटा, 5 छक्के लगाकर दिलाई जीत- Video

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League 2021) का जलवा भी अपने चरम पर है. टीएनपीएल 2021 के 13वें मैच में लाइका कोवई किंग्स (Lyca Kovai Kings) टीम की ओर से खेलने वाले शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने तूफानी पारी खेली और केवल 30 गेंद पर 58 रन बनाने में सफल रहे.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League 2021) का जलवा भी अपने चरम पर है. टीएनपीएल 2021 के 13वें मैच में लाइका कोवई किंग्स (Lyca Kovai Kings) टीम की ओर से खेलने वाले शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने तूफानी पारी खेली और केवल 30 गेंद पर 58 रन बनाने में सफल रहे. शाहरूख ने नाबाद रहते हुए 58 रन की पारी खेली जिसमें उनके बल्ले से चौके से ज्यादा छक्के निकले, शाहरूख ने 2 चौके और 5 छक्के जमाए. शाहरूख खान की पारी के दम पर भी उनकी टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन बना पाने में सफल रही. मदुरै पैंथर्स की टीम को इस मैच में 19 रन से हार का स्वाद चखना पड़ा. शाहरूख की तूफानी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

हालांकि मैच में साईं सुदर्शन ने भी कमाल की पारी खेली और 52 गेंद पर 61 रन बना पाने में सफल रहे थे. लेकिन आखिरी समय में तेज पारी खेलकर शाहरूख ने महफिल लूट ली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए.

आखिरी ओवरों में शाहरूख ने बल्ले से दिखाया शाही अंदाज

मैच में आखिरी ओवरों में शाहरुख और अभिषेक तंवर अपनी टीम के लिए विस्फोटक पारी खेली जिसमें मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. आखिरी चार ओवर में कोवई की टीम ने 43 रन बनाए जिसने मैच में सारा फर्क ही पैदा कर दिया. शाहरूख के अलावा अभिषेक ने 10 गेंद पर 3 छक्के जमाते हुए 22 रन जड़े. दूसरी ओर मदुरई की टीम केवल 158 रन तक ही पहुंच पाई और यह मैच शाहरूख की कप्तानी वाली टीम जीतने में सफल हो गई है.

पंजाब किंग्स ने खरीदा है शाहरूख को

शाहरूख खान को आईपीएल में पंजाब की टीम ने खरीदा है. वैसे, आईपीएल 201 में शाहरूख का जलवा ज्यादा देखने को नहीं मिला है. शाहरूख ने अबतक आईपीएल में 8 मैच खेलकर 107 रन बनाए हैं. वैसे, आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू होना है. ऐसे में उम्मीद है कि बाकी बचे मैचों में शाहरूख का तूफान देखने को मिलेगा.x


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied