Fantasy Squad Banner

By Shivam - July 15, 2021 11:26 AM

बार्सिलोना के साथ पांच साल का करार कर सकते हैं लियोन मेसी : रिपोर्ट

स्टार स्ट्राइकर मेसी स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना के साथ ही जुड़े रह सकते हैं और पांच साल के लिए नया करार कर सकते हैं। इस नए करार में वह अपने वेतन में 50 प्रतिशत की कटौती करने के लिए भी तैयार हैं। एक रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है।

मैड्रिड, रायटर। पिछले साल बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी को लेकर काफी चर्चा रही थी। क्लब और इस खिलाड़ी के बीच चल रहे करार विवाद के बाद लगभग तय हो गया था है कि वह अब इसे आगे नहीं बढ़ाएंगे। अब एक बार फिर से खबर है कि करार खत्म होने के बाद मेसी बार्सिलोना के साथ 5 साल का करार और कर सकते हैं। सुपरस्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना के साथ ही जुड़े रह सकते हैं और पांच साल के लिए नया करार कर सकते हैं। इस नए करार में वह अपने वेतन में 50 प्रतिशत की कटौती करने के लिए भी तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: EURO 2020 Winner: गोल्डन बूट हासिल करने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम यूरो कप की टीम में नहीं किया शामिल

एक रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है।बार्सिलोना के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले अर्जेटीना के कप्तान मेसी का पिछले महीने ही क्लब के साथ करार खत्म हुआ था और अब वह किसी भी क्लब के साथ करार करने के लिए स्वतंत्र हैं। जब से जोन लापोर्ता ने बार्सिलोना के अध्यक्ष का पद संभाला है तब से क्लब मेसी को बनाए रखने और उनके वेतन को कम करने की कोशिश में जुटा है।

हालांकि मेसी भी अपने वेतन में 50 प्रतिशत की कटौती कराने के लिए तैयार हैं और क्लब आगामी सप्ताह में मेसी के साथ करार की आधिकारिक घोषणा कर सकता है। 2014 में क्लब के साथ करार करने वाले मेसी अभी तक अपने क्लब करियर में बार्सिलोना के साथ ही खेले हैं। पेरिस सेंट जर्मेन, इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी और इटली के इंटर मिलान ने भी मेसी के साथ कराने करने में अपनी रुचि दिखाई थी।

यदि मेसी बार्सिलोना के साथ अगले पांच साल तक जुड़े रहते हैं तो वह 39 वर्ष के हो जाएंगे। हाल ही में मेसी ने अर्जेटीना के लिए अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय ट्राफी कोपा अमेरिका के रूप में जीती थी जब मेसी की टीम ने फाइनल में ब्राजील को हराकर खिताब जीता था।

यह भी पढ़ें: EURO 2020 Winner: 52 साल के बाद इटली ने जीता यूरो कप, खिताबी मैच में इंग्लैंड को मिली हार


Download our App for more Tips and Tricks