भारत-श्रीलंका वनडे और टी-20 मैचो का शेड़्यूल, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे Live मैच, पूरी डिटेल्स

India Tour of Sri Lanka 2021: भारतीय टीम (India Cricket) जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी, जहां 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी.

India Tour of Sri Lanka 2021: भारतीय टीम (India Cricket) जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी, जहां 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे के शेड़्यूल की (India vs Sri lanka 2021 schedule) तारीख सामने आ गई है. सीरीज 13 जुलाई से शुरू होगी और आखिरी मैच 25 जुलाई को खेला जाएगा. इस दौरान भारती टीम पहले 3 वनडे और फिर आखिर में 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला वनडे मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा, सीरीज का दूसरा वनडे मैच 16 जुलाई और आखिरी वनडे मैच 18 जुलाई को खेला जाने वाला है. इसके बाद 21 जुलाई से भारतीय टीम टी-20 सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच 21 जुलाई को तो वहीं दूसरा टी-20 मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा. सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 25 जुलाई को खेला जाएगा. कोराना के खतरे को देखते हुए सीरीज से सभी मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा सकते हैं.

श्रीलंका और भारत के बीच वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. बता दें कि श्रीलंका दौरे पर भारत की दूसरे दर्जे की टीम जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत की एक टीम उस समय इंग्लैंड के दौरे पर होगी. श्रीलंका के दौरान पर शिखर धवन को कप्तान बनाया जा सकता है, वहीं टी-20 और वनडे सीरीज में सभी की नजर सूर्यककुमार यादव के परफॉर्मेंस पर भी होगी.

श्रीलंका के दौरे के लिए भारतीय टीम में कुछ नए चहेरे को भी मौका दिया जा सकता है. आईपीएल में शानदार परफॉ़र्मेंस करने वाले चेतन सकारिया और हर्षल पटेल भारत की दूसरे दर्जे वाली टीम में चुने जा सकते हैं. इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल, नीतीश राणा और पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

इसी साल भारत को टी-20 विश्व कप भी खेलना है, इसी को देखते हुए चयनकर्ता रणनीति के तहत ऐसे खिलाड़ियों को टीम में चुनेगी जिन्हें इस साल टी-20 विश्व कप की टीम में भी शामिल किए जाने के बारे में सोच सकती है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied