बाबर आजम को शादी शुदा देखना चाहता है पाकिस्‍तान का यह स्टार बल्लेबाज

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज अजहर अली (Azhar Ali) ने भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन रखा, जिसमें अली ने फैन्स के कई दिलचस्प सवालों पर अपनी राय दी

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स अपने फैन्स से बातचीत ट्वीट के जरिए करते रहते हैं. इसी क्रम में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज अजहर अली (Azhar Ali) ने भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन रखा, जिसमें अली ने फैन्स के कई दिलचस्प सवालों पर अपनी राय दी. एक फैन ने बाबर आजम को लेकर भी सवाल किया जिसपर अजहर अली ने जो जवाब दिया है वह सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल एक फैन ने ट्विटर पर अजहर अली से पूछा किया कि बाबर आजम (Babar Azam) के लिए आप कुछ शब्द कहें, इसपर अजहर ने मजेदार अंदाज में सिर्फ जवाब देते हुए लिखा, 'शादी कर ले..' अजहर अली का बाबर आजम को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

इसके अलावा एक शख्स ने अली से पूछा कि, आपकी ही तरह क्या आपके बेटे भी क्रिकेट में आएंगे, तो उन्हें कौन सा फॉर्मट ज्यादा पसंद है. इसपर अजहर अली ने मजा लेते हुए लिखा, 'पबजी फॉर्मेट'

इसके साथ-साथ एक शख्स ने जब अजहर अली से पूछा कि आप एक भारतीय क्रिकेटर के बारे में बताएं जिसके साथ आप टेस्ट मैच खेलना चाहेंगे, इसपर पाकिस्तान के बल्लेबाज ने वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ का नाम लिया. अपने फैन्स से बात करते हुए ट्विटर पर पाकिस्तानी बल्लेबाज ने टेस्ट में उप्तानी छोड़ने वाले सवाल का भी जवाब दिया.

अजहर अली ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया औऱ लिखा कि, उन्हें उप्तानी पद से नहीं हटाया गया है.और दूसरी बार मुझे इस बात का कोई मलाल नहीं है. उपकप्तानी रज से हटना सही फैसला था. बता दें कि साल 2021 में अजहर अली ने अबतक शानदार परफॉर्मेंस किया है, उन्होंने 8 टेस्‍ट पारियों में 58.14 की औसत से 407 रन बनाए, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल रहा है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied