चहल के माता-पिता कोविड-19 पॉजिटिव, धनश्री ने इंस्टाग्राम पर विस्तार से दी जानकारी

चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री ने लिखा, "मेरे सास-ससुर कोविड-19 के तीव्र लक्षणों से संक्रमित हो गए हैं और दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मेरे ससुर जहां अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं सास का घर पर ही इलाज किया जा रहा है." धनश्री ने लिखा मैं अस्पताल में थी और मैं इस खराब हालात की गवाह बनी.

नई दिल्ली: कोवि-19 की नजर खिलाड़ियों और उनके परिवार के सदस्यों को लग रही है! अब भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के माता-पिता दोनों कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने खबर साझा की कि उनके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विस्तार से परिवार की स्थिति बयां की है. युजवेंद्र चहल इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह सफेद बॉल के दोनों संस्करणों में टीम में हैं.

घनश्री ने लिखा, "मेरे सास-ससुर कोविड-19 के तीव्र लक्षणों से संक्रमित हो गए हैं और दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मेरे ससुर जहां अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं सास का घर पर ही इलाज किया जा रहा है." धनश्री ने लिखा मैं अस्पताल में थी और मैं इस खराब हालात की गवाह बनी. मैं हर तरह से सावधानी बरत रही हूं. सभी लोग कृपया अपने-अपने घरों पर रहें और अपने परिवार का ध्यान रखें. एक दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में धनश्री ने कहा कि जब वह आईपीएल का हिस्सा थीं, तो उनकी मां और भाई भी संक्रमित हो गए थे.

उन्होंने लिखा, 'यह मेरे लिए भावनात्मक तौर पर बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा है. पहले मेरी मां और भाई संक्रमित हुए थे. मैं आईपीएल में थी और मैंने बहुत ही ज्यादा असहाय महसूस किया, लेकिन समय-समय पर मैं उनकी निगरानी करती रही. वास्तव में, परिवार से दूर रहना बहुत ही मुश्किल है. सौभाग्य से मां और भाई उबर चुके हैं. धनश्री ने यह भी लिखा कि कोवि-19 के कारण उन्होंने अपने अंकल और आंटी को खो दिया है. उन्होंने लिखा, 'यह मेरे लिए भावनात्मक तौर पर बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा है. पहले मेरी मां और भाई संक्रमित हुए थे. मैं आईपीएल में थी और मैंने बहुत ही ज्यादा असहाय महसूस किया, लेकिन समय-समय पर मैं उनकी निगरानी करती रही. वास्तव में, परिवार से दूर रहना बहुत ही मुश्किल है. सौभाग्य से मां और भाई उबर चुके हैं. धनश्री ने यह भी लिखा कि कोवि-19 के कारण उन्होंने अपने अंकल और आंटी को खो दिया है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied