श्रीलंका दौरे में विराट, रोहित सहित कई सितारे नहीं खेलेंगे, संभावित शेड्यूल और टीम पर नजर दौड़ा लें

SL vs IND: श्रीलंका पहुंचने पर भारीतय टीम को एक हफ्ते के अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरना होगा. इसे भी दो हिस्सों में बांटा गया है. पहला अवधि तीन दिन का सख्त क्वारंटीन होगा. इस दौरान खिलाड़ी होटल के कमरों में ही रहेंगे, जबकि अगले चार दिन खिलाड़ी ट्रेनिंग और नेट अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन खिलाड़ी होटल, मैदान के अलावा और कहीं नहीं जा सकते.

नई दिल्ली: बीसीसीआई बॉस सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने रविवार को साफ किया था कि भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी. अब दौरे से जुड़ी और खबरें सामने आ रही हैं. इस दौर मे भारत तीन वनडे और दो टी20 मुकाबले खेलेगा. क्रिकेट श्रीलंका ने कुछ ऐसी ही पेशकश की है. सीरीज की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी और ये मैच 13, 16 और 19 जुलाई को खेले जाएंगे, जबकि 22, 24 और 27 को टी20 मैच खेले जाएंगे अब यह पहले ही साफ हो गया है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड दौरे पर जा रही भारतीय टीम का सफेद गेंद का कोई भी खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं होगा. शुरुआती कार्यक्रम के अनुसार भारतीय टीम 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और 28 जुलाई को श्रीलंका से रवाना होगी. श्रीलंका के कार्यक्रम की पेशकश पर बीसीसीआई की मुहर लगते ही यह आधिकारिक कार्यक्रम में तब्दील हो जाएगा.

श्रीलंका पहुंचने पर भारीतय टीम को एक हफ्ते के अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरना होगा. इसे भी दो हिस्सों में बांटा गया है. पहला अवधि तीन दिन का सख्त क्वारंटीन होगा. इस दौरान खिलाड़ी होटल के कमरों में ही रहेंगे, जबकि अगले चार दिन खिलाड़ी ट्रेनिंग और नेट अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन खिलाड़ी होटल, मैदान के अलावा और कहीं नहीं जा सकते.

इस सीरीज में रोहित, पंत और विराट के खेलने की उम्मीद नहीं है. इन सहित बुमराह, जडेजा, केएल राहुल सहित कुछ और खिलाड़ी टेस्ट सीरीज की तैयारी में व्यस्त रहेंगे. ऐसे में धवन, हार्दिक और भुवनेश्वर टीम का हिस्सा हो सकते हैं. चलिए श्रीलंका दौरे में संभावित टीम पर नजर दौड़ा लें:

शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन, पृथ्वी शॉ, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर (फिट होने पर), क्रुणाल पंड्या, दीपक चाहर, आवेश खान, राहुल चाहर, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवतिया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied