ZIM vs PAK: बाबर आजम का फ्लॉप शो, लगातार दूसरी पारी में जिम्बाब्वे के गेंदबाज ने फंसाकर किया शिकार, देखें Video

Zimbabwe vs Pakistan Test Series 2021: जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) हैरान करते हुए फ्लॉप रहे हैं. अबतक दोनों टेस्ट मैच को मिलकर बाबर को केवल दो पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला. पहले टेस्ट मैच में बाबर बिना रन बनाए आउट हुए थे तो वहीं दूसरे टेस्ट मैच में ब्लेसिंग मुजारबानी ने आउट करके उन्हें पवेलियन की राह दिखाई है

Zimbabwe vs Pakistan Test Series 2021: जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) हैरान करते हुए फ्लॉप रहे हैं. अबतक दोनों टेस्ट मैच को मिलकर बाबर को केवल दो पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला. पहले टेस्ट मैच में बाबर बिना रन बनाए आउट हुए थे तो वहीं दूसरे टेस्ट मैच में ब्लेसिंग मुजारबानी ने आउट करके उन्हें पवेलियन की राह दिखाई है. दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी की पारी के दौरान कप्तान बाबर केवल 2 रन ही बना सके. बाबर आजम के इस तरह से फ्लॉ़प होने से हर कोई हैरान रह गया. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज जिम्बाब्वे के कमजोर गेंदबाजी आक्रमण के बेबस नजर आएगा.

बाबर के फ्लॉप होने से फैन्स भी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कप्तान के खराब परफॉर्मेंस को लेकर लोग ट्वीट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. आजन ने अपने टेस्ट करियर में अबतक 33 मैचों में 42.52 की औसत से 2169 रन बनाए हैं. इस दौरान 5 शतकीय पारी खेली है. उन्होंने आखिरी टेस्ट शतक रावलपिंडी में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था. उस शतक से लेकर अबतक आजम ने टेस्ट में 12 पारी खेल लिए हैं. बाबर के फ्लॉप होने पर शोएब अख्तर ने तंज कसा है.

अख्तर ने PTV को दिए अपने बयान में कहा है कि जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी बारी का इंतजार करना बाबर को महंगा पड़ा है. पाकिस्तान के ओपनर्स भरपूर रन बना रहे हैं, ऐसे में बाबर काफी समय पवेलियन में बिताने के बाद क्रीज पर जाते हैं. टेस्ट क्रिकेट में अपनी बारी का इंतजार करना काफी कड़वा समय होता है.

अख्तर ने अपरने बयान में कहा है कि, पाकिस्तान के कप्तान को इस जिम्बाब्वे सीरीज में बहुत रन बनाने चाहिए थे, उन्होंने यह भी कहा कि बाबर को शायद यह अच्छा नहीं लग रहा होगा. "बाबर को इस सीरीज के दौरान कम से कम 300-400 रन बनाने चाहिए थे, कभी-कभी ऐसा होता है कि आप रन नहीं बना सकते हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि बाबर पूरी कोशिश कर रहा है।. हम उससे बहुत उम्मीद करते हैं, इसलिए हमें सकारात्मक रहने की कोशिश करनी चाहिए.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied