सोनू सूद से AUS क्रिकेटरों को घर भेजने के लिए मांगी मदद, तो एक्‍टर ने कहा- 'सामान बांध लो..'

कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) फरिश्ता बनकर उभरे हैं. सोनू कोरोना काल में अपनी ओर से हर संभव मदद कर रहे हैं. बता दें कि इस समय आईपीएल (IPL) को स्थगित कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश वापस नहीं लौट पाए हैं.

कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) फरिश्ता बनकर उभरे हैं. सोनू कोरोना काल में अपनी ओर से हर संभव मदद कर रहे हैं. बता दें कि इस समय आईपीएल (IPL) को स्थगित कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश वापस नहीं लौट पाए हैं. सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीप पहुंचे हैं, जहां वो अपने घर जाने वाली फ्लाइट का इंजतार में हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से जाने वाली सभी फ्लाइटों को बैन कर रखा है. ऐसे में बीसीसीआई ने सभी कंगारू खिलाड़ी को सुरक्षित माहौल में मालदीप भेज दिया है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इन हालात में सोनू सूद को टैग करके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को वापस घर भेजने के लिए मैसेज किया. जिसपर एक्टर ने जो रिएक्ट किया है उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल शख्स ने मजाक में एक कार्टून शेयर किया जिसमें एक्टर सोनू को टैग किया गया. कार्टून में दिखाया गया है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर सोनू सूद से घर जाने को लेकर मदद मांगते नजर आ रहे हैं. इस कार्टू को देखकर सोनू ने भी रिएक्ट किया और लिखा, 'तुरंत अपना सामान बांध लो.'

सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में हर किसी की मदद के लिए सबसे पहले आगे आते हैं. उन्होंने पिछले लॉकडाउन के दौरान कई गरीब लोगों को घर भेजा था. वहीं. इस बार जब भारत में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के कारण कई लोगों की जान जा रही है तो ऐसे में भी एक्टर सोनू फऱिश्ता बनकर फिर से सामने आए हैं. लोगों की हर तरफ से सोनू मदद करते दिख रहे हैं. यही नहीं इस दौरान वो खुद भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे लेकिन इसके बाद भी उन्होंने सभी की मदद करना जारी रखा था.

दूसरी ओर आईपीएल 2021 के दौरान केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरिय़र सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद बीसीसीसीआई के सामने टूर्नामेंट को स्थगित करने के बारे में सोचवना पड़ा, इन केकेआर खिलाड़़ियों के बाद सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी भी कोरोना पॉजिटिव हुए जिसके बाद यह निश्चित हो गया कि इस बार आईपीएल को स्थगित करना पड़ेगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied