MI vs RR: राहुल चाहर ने लड्डू गेंद पर बल्लेबाज को किया आउट, देखकर गेंदबाज की मंगेतर की छूट गई हंसी, देखें Video

MI vs RR: मुंबई के खिलाफ पहले खेलते हुए राजस्थान ने 4 विकेट पर 171 रन बनाए जिसमें संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली, जोस बटलर ने 41 रन की पारी खेली. सैमसन ने अपनी पारी में 27 गेंद का सामना किया औऱ 5 चौके जड़े. राजस्थान के शिवम दुबे ने 35 रन बनाकर टीम के स्कोर को 171 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई

MI vs RR: मुंबई के खिलाफ पहले खेलते हुए राजस्थान ने 4 विकेट पर 171 रन बनाए जिसमें संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली, जोस बटलर ने 41 रन की पारी खेली. सैमसन ने अपनी पारी में 27 गेंद का सामना किया औऱ 5 चौके जड़े. राजस्थान के शिवम दुबे ने 35 रन बनाकर टीम के स्कोर को 171 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि मुंबई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. राजस्थान ने शानदार शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 66 रन जोड़े. एक समय ऐसा लग रहा था कि बटलर और जायसवाल बड़ी पारी खेलेंगे उस दौरान चाहर ने अपनी गेंदबाजी से कमाल किया और 2 बड़े विकेट लेकर मुंबई को मैच में वापसी करा दी.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्पिनर राहुल चाहर (Rahul chahar) ने राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. चाहर ने जोस बटलर और यशसवी जायसवाल को आउट करने में सफलता पाई. बता दें कि दिल्ली में खेले जा रहे मैच में राहुल चाहर की मंगेतर भी मैच देखने पहुंची थी.

ऐसे में जब चाहर ने खासकर यशसवी जायसवाल को आउट किया तो स्टैंड में बैठी उनकी मंगेतर ईशानी खुशी के झूम उठी, जायसवाल के विकेट गिरने के बाद ईशानी ने दर्शक दीर्घा में से राहुल चाहर को चीयर किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि कुछ दिन पहले चाहर ने सोशल मीडिया पर मंगेतर ईशानी के साथ तस्वीर भी शेयर की थी, जो इंटरनेटट पर खूब वायरल हुआ था. उस तस्वीर को चाहर ने कैप्शन देते हुए लिखा था कि मिलिए मेरे हेयरस्टाइलिस्ट से.'


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied