Banner
x

CSK vs KKR: तूफानी पारी खेलने के बाद आउट होने पर दिल टूटा रसेल का, पवेलियन की सीढ़ियों पर जाकर बैठ गए

CSK vs KKR: सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने तूफानी पारी खेली और 22 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हुए. अपनी आतिशी पारी में रसेल ने 3 चौके और 6 छक्के जमाए. रसेल को सैम कुरेन ने अपनी चालाकी से बोल्ड कर उनकी तूफानी पारी का अंत किया

CSK vs KKR: सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने तूफानी पारी खेली और 22 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हुए. अपनी आतिशी पारी में रसेल ने 3 चौके और 6 छक्के जमाए. रसेल को सैम कुरेन ने अपनी चालाकी से बोल्ड कर उनकी तूफानी पारी का अंत किया. रसेल जबतक क्रीज पर थे, तबतक केकेआर के लिए जीत की उम्मीद बरकरार रही थी. रसेल ने 21 गेंद पर अर्धशतक जमाया जो इस आईपीएल में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड है. रसेल ने तेज अर्धशतक दीपक हुड्डा ने जमाया है. हुड्डा ने इस सीजन में 20 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया है. बता दें कि जब कुरेन ने रसेल को बोल्ड कर उनके तूफान को शांत किया तो यह विस्फोटक बल्लेबाज काफी हैरान रह गया. रसेल को यकीन ही नहीं हुआ कि वो बोल्ड हो गए हैं.

यही नहीं खुद का विकेट इस तरह से गिरने से काफी निराश नजर आए. रसेल बोल्ड होने से इतने दुखी थे कि पवेलियन जाने वाली सीढ़ियों पर जाकर बैठ गए और निराशा भाव से मैदान की ओर देखने लगे. सोशल मीडिया पर रसेल की यह तस्वीर काफी वायरल हुई है. फैन्स रसेल को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

आंद्रे रसेल जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दे रहे थे लेकिन जिस गेंद पर आउट हुए उस गेंद की लाइन को ोव जज नहीं कर पाए जिसके कारण यह विस्फोटक बल्लेबाज काफी दुखी दिखाई दिया. आउट होने के बाद जब रसेल पवेलियन जा रहे थे तो उनके चहेरे पर निराशा के भाव स्पष्ट रूप से देखे जा सकते थे.

रसेल के आउट होने के बाद पैट कमिंस ने जलवा बिखेरा और सैम कुरेन के अगले ओवर में 4 छक्के सहित 30 रन बना डाले. रसेल के बाद कमिंस के तूफान ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. बता दें कि दिनेश कार्तिक ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और 24 गेंद पर 40 रन बनाकर आउट हुए.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x