IPL 2021: मैक्सवेल ने जड़ा 100 मीटर लंबा छक्का, स्टेडियम पार गई गेंद, तो कोहली ने बनाया ऐसा चेहरा - देखें Video

IPL 2021 MI Vs RCB: क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आगे बढ़कर लंबा छक्का जड़ा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने गजब का रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021 MI Vs RCB: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Mumbai Indians Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जा रहा है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने धमाकेदार पारी खेली और सभी को हैरान कर दिया. सबसे खास था उनका 100 मीटर लंबा छक्का. क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आगे बढ़कर लंबा छक्का जड़ा. बॉल स्टेडियम पार गई, तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने गजब का रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

क्रुणाल पंड्या 11वां ओवर डालने आए. उस वक्त आरसीबी को जीत के लिए 60 गेंद पर 85 रन चाहिए थे. ग्लेन मैक्सवेल ने पहली ही गेंद पर आगे बढ़कर 100 मीटर लंबा छक्का जड़ा. बॉल स्टेडियम पार चली गई. देखकर कप्तान विराट कोहली ने गजब का रिएक्शन दिया.

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में आरसीबी के युवा तेज गेंदबाज हर्शल पटेल (4-0-27-5) मुंबई पर बहुत ज्यादा भारी पड़े और उनकी बहुत ही उम्दा गेंदबाजी की बदौलत टीम विराट ने मुंबई इंडियंस को कोटे के 20 ओवरों में 8 विकेट पर 159 रनों पर ही रोक दिया.

एक समय इंडियंस एक बड़ा स्कोर बनाता दिखायी पड़ रहा था, लेकिन हर्शल पटेल ने यहां अंतर पैदा करने का काम किया. उन्होंने शुरुआत में भी अंतर पैदा किया, जब उन्होंने हार्दिक और ईशान को अपनी स्लोर गेंदों के जाल में फंसाया, तो उनका फेंका 20वां ओवर मुंबई के लिए बहुत बड़ी मुसीबत साबित हुआ.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied