VIDEO: MS Dhoni जितने तेज नहीं हैं Matthew Wade, देखिए इस विकेटकीपर का कबूलनामा

इंटरनेशनल क्रिकेट में एमएस धोनी (MS Dhoni) की दीवानगी कैसी है, ये जानने का मौका बीते रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में देखने को मिला. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने ऐसी बात कबूली है जिसे सुनकर हर भारतीय क्रिकेट फैंस का सीना चौड़ा हो जाएगा.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) कई महीने पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं, लेकिन मैदान में उनका जिक्र अब तक जारी है. उनकी दीवानगी न सिर्फ भारत (India) में, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच भी मौजूद है. तभी तो कंगारू टीम के विकेटकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) भी माही की तारीफ करने से नहीं चूकते.

जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम टी-20 सीरीज का दूसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेल रही थी तभी एक मजेदार वाक्या पेश आया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जब 39 रन के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे थे, तभी वो मिशेल स्वीपसन की गेंद पर स्टंप होते-होते बचे. थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया.

स्टंपिंग करने में नाकाम होने के बाद मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की तरफ देखकर जो कहा, वो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया. वेड बोले, मैं धोनी जितना तेज नहीं हूं. इस बात को सुनकर धवन मुस्कुराए और वेड की बात का समर्थन किया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हर किसी के जेहन में वो एमएस धोनी (MS Dhoni) की यादें ताजा हो गईं. धोनी को विकेट के पीछे महारत हासिल है. इंटरनेशल क्रिकेट में ऐसे कई मौके आए हैं जब माही ने अपने शानदार विकेटकीपिंग स्किल के जरिए टीम इंडिया (Team India) को मुश्किलों से निकाला है. यही वजह है कि दुनिया के तमाम क्रिकेटर्स उनकी तारीफ करना नहीं भूलते.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied