जानिए T20 World Cup की तैयारियों को लेकर क्या बोले Sanju Samson

संजू सैमसन (Sanju Samson) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला और वो ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पहले टी-20 में शामिल किए गए. सैमसन का मानना है कि टीम इंडिया (Team India) में काफी कॉम्पिटीशन है, लेकिन वो इस बात को लेकर फिक्रमंद नहीं हैं.

कैनबरा: संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में 375 रन अपने नाम किए थे. इसके साथ ही बीते शुक्रवार को जब टीम इंडिया (Team India) लड़खड़ाने लगी थी तब उन्होंने 15 गेंदों में 23 रन का अहम योगदान दिया था. इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 1 छक्का लगाया. इसके अलावा उन्होंने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का एक शानदार कैच भी लिया. भारत ने इस मैच में आस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराया.

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि वह टीम में मौजूद प्रतिस्पर्धा को लेकर फिक्रमंद नहीं हैं. सैमसन से जब पूछा गया कि टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम में काफी प्रतिस्पर्धा होने से क्या वो दबाव महसूस करते हैं? इस पर सैमसन ने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर आप यह सवाल कुछ साल पहले पूछते तो मैं हां कहता, लेकिन अब मैंने काफी सारे मैच और अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेल लिए हैं और मेरे पास अच्छे लोग भी हैं.'


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied