Sri Lanka Legends beats South Africa Legends: साउथ अफ्रीका 8 विकेट से हारा, श्रीलंका और इंडिया लीजेंड्स में होगा फाइनल

Road Safety World Series T20: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नमेंट के फाइनल में अब श्रीलंका का सामना रविवार को इंडिया लीजेंडस से होगा, जहां एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच 2011 के विश्व कप फाइनल की पुनरावृत्ति देखने को मिलेगी।

रायपुर

तेज गेंदबाज नुवान कुलसेकरा के पांच विकेटों के बाद अपने बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंका लीजेंड्स ने शुक्रवार को शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नमेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

फाइनल में अब श्रीलंका का सामना रविवार को इंडिया लीजेंडस से होगा, जहां एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच 2011 के विश्व कप फाइनल की पुनरावृत्ति देखने को मिलेगी। भारत ने मुंबई में खेले गए फाइनल में श्रीलंका को हराकर दूसरी बार आईसीसी विश्व कप खिताब जीता था।

श्रीलंका लीजेंडस ने पहले गेंदबाजी करते हुए नुवान कुलसेकरा के पांच विकेटों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका लीजेंडस को 125 रन पर ऑलआउट कर दिया और फिर उसने 17. 2 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

श्रीलंका लीजेंडस के लिए उपुल थरंगा ने 44 गेंदों पर पांच चौके के सहारे नाबाद 39 रन, कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 18, सनथ जयसूर्या ने 18 और चिंतका जयसिंघे ने 25 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद नाबाद 47 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका लीजेंडस के लिए मखाया एनतिनी और अल्वीरो पीटरसन ने एक-एक विकेट लिए।


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied