ईशान किशन की बल्लेबाजी देखकर सहवाग को MS Dhoni की आई याद, बोले- पहले भी ऐसा..'

India vs England 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में ईशान किशन (Ishan kishan) को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने पहले ही मैच में ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी किशन की बल्लेबाजी को देखकर काफी खुश हैं

India vs England 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में ईशान किशन (Ishan kishan) को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने पहले ही मैच में ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी किशन की बल्लेबाजी को देखकर काफी खुश हैं. उन्होंने ईशान किशन की तुलना धोनी (MS Dhoni) से कर दी है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया और ईशान की तारीफ में कुछ शब्द लिखे, सोशल मीडिया पर सहवाग के द्वारा किशन के बारे में लिखी गई बातें खूब वायरल हो रही है. सहवाग ने ईशान की तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट किया और लिखा, " झारखंड के युवा कीपर बल्लेबाज को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, और उसने अपने कैलिबर को साबित कर दिया. यह पहले भी हो चुका है, ईशान किशन की निडरता और आक्रमक बल्लेबाजी को काफी पसंद किया.

सहवाग ने यह ट्वीट कर ईशान की तुलना धोनी से की है. दरअसल धोनी भी झारखंड से आते हैं. वहीं. ईशान भी झारखंड की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला करते थे. एम एस धोनी को भी उनके करियर के शुरूआत में उस समय भारत के कप्तान रहे गांगुली ने ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी कराई थी, जिसके बाद धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से खुद को साबित कर दिया था. साल 2005 में धोनी पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए थे और 148 रन की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी पहचान साबित कर दी थी, जिसके बाद से माही भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार बने थे.

ठीक डेब्यू मैच में ईशान किशन के साथ वैसेै ही हुुआ, कप्तान कोहली ने किशन को उनके डेब्यू मैच में ही ओपनिंग के लिए भेजा, कप्तान के इस फैसले पर किशन खड़े उतरे और विस्फोटक 56 रन की पारी खेलकर फैन्स और पूर्व दिग्गजों का दिल जीत लिया. ईशान किशन को उनके आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. भारत ने दूसरा टी-20 मैच 7 विकेट से जीतने का कमाल कर दिखाया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied