PSL में विस्फोटक पारी खेलने के दौरान लाइव मैच में ऐसे डांस करने लगे क्रिस गेल, वायरल हुआ Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के चौथे मैच में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators ) को 9 विकेट से हरा दिया. इस मैच में विस्फोटक क्रिस गेल (Chris Gayle) के बल्ले ने रंग जमाया. गेल ने 40 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के चौथे मैच में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators ) को 9 विकेट से हरा दिया. इस मैच में विस्फोटक क्रिस गेल (Chris Gayle) के बल्ले ने रंग जमाया. गेल ने 40 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली. हालांकि गेल की टीम को इस मैच में हार झेलनी पड़ी लेकिन अपनी बल्लेबाजी के दौरान गेल ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. गेल ने बल्ले से चौके-छक्के लगाकर फैन्स को झूमने पर मजबूर किया ही बल्कि मैच के दौरान डांस भी करते दिखे.

दरअसल जब गेल 48 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो कमेंटेटर रमीज राजा के साथ लाइव मैच में माइक पर बात कर रहे थे. कमेंटेटर ने गेल को उनके अंदाज में गुगली-गुगली करने को कहा, गेल ने बिना देरी किए कैमरे की ओर देखकर अपने हाथों को घुमाकर गुगली-गुगली करने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. राजा भी गेल के इस अंदाज को देखकर ठहाके लगाकर हंसने लग जाते हैं.

बता दें कि गेल ने 68 रन की पारी के दौरान एक खास रिकॉर्ड भी बना दिया है. गेल दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिसने पहले 10 पूर्ण सदस्य देशों में खेले गए टी-20 मैच में 50 या उससे ज्यादा रनों की पारी खेलने का कमाल किया हो.

इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन बनाए, जिसके बाद लाहौर कलंदर्स की टीम 18.2 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी के साथ हासिल कर लिया. लाहौर की ओर से फखर जमान ने कमाल की बल्लेबाजी की और 52 गेंद पर 82 रन की पारी खेली.

अपनी पारी में फखर ने 8 चौके और 2 छक्के लगाए. जमान के अलावा मोहम्मद हफीज 33 गेंद पर 73 रन बनाकर नाबाद रहे और अपनी टीम को जीत दिला दी. वैसे फखर जमान को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied