सैयद अली टी-20 का खिताब जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में हुआ जमकर डांस, दिनेश कार्तिक ने भी दिखाया अपना जलवा..देखें Video

Syed Mushtaq Ali: तमिलनाडु ने रविवार को यहां फाइनल में बड़ौदा को सात विकेट से हराकर दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali) का खिताब जीता. 14 साल के बाद तमिलनाडु की टीम सैयद मुश्ताक टी-20 टूर्नामेंट का खिताब फिर से जीतने में सफल रही

Syed Mushtaq Ali: तमिलनाडु ने रविवार को यहां फाइनल में बड़ौदा को सात विकेट से हराकर दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali) का खिताब जीता. 14 साल के बाद तमिलनाडु की टीम सैयद मुश्ताक टी-20 टूर्नामेंट का खिताब फिर से जीतने में सफल रही. फाइनल में बड़ौदा के 121 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु ने सलामी बल्लेबाज सी हरि निशांत (35), बाबा अपराजित (नाबाद 29) और कप्तान दिनेश कार्तिक (22) की पारियों की मदद से 12 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 123 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

शाहरूख खान ने अंत में सात गेंद में नाबाद 18 रन बनाए. गौरतलब है कि जब तमिलनाडु की टीम ने 2007 में पहली बार सैयद अली टी-20 का खिताब जीता था तो उस समय भी टीम की कप्तानी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के हाथों में थी. इस टूर्नामेंट में तमिलनाडु की टीम एक भी मैच हारी नहीं और खिताब पर कब्जा जमाने का कमाल कर दिखाया.

फाइऩल मैच जीतने के बाद तमिलनाडु के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जमकर डांस करते हुए भी दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कप्तान कार्तिक भी अपने ही अंदाज में झूमते हुए दिख रहे हैं. वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कार्तिक ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं भी जीत के बाद व्यक्त की है. कार्तकि ने ट्वीट में लिखा, 'इससे ज्यादा और क्या मांग सकता हूं, यह जीत बहुत मायने रखती है, लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया और यह खिताब जीतना पूरे टीम की मेहनत का ही नतीजा था.'

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 8 मैचों में 183 रन बनाए जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 157.75 का रहा था. भले ही कार्तिक एक भी अर्धशतक नहीं जमा पाए लेकिन उनकी हर एक पारी ने मैच को फिनिश करने का काम किया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied