कोहली ने फैंस को दिवाली की बधाई दी, शेयर कर दिया खास मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली समेत अन्य दिग्गजों ने सभी देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सभी को एक खास मैसेज दे रहे हैं. विराट कोहली ने अपने वीडियो में लोगों से पटाखे नहीं जलाने की अपील की है.

कोहली ने फैंस से कहा, 'मेरी तरफ से आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं. इस दिवाली अपने परिवार के साथ दिये जलाएं और मिठाई के साथ एन्जॉय करें. पर्यावरण की रक्षा के लिए पटाखे नहीं जलाएं. हैपी दिवाली.' कोहली के अलावा कई पूर्व क्रिकेटर ने सभी देशवासियों को दिवाली की बधाई दी है.

विराट कोहली के अलावा टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन ने भी वीडियो पोस्ट कर लोगों को दिवाली की बधाई दी है. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली, पूर्व कप्तान कपिल देव, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल ने लोगों से सेफ दिवाली मनाने की अपील की है.

भारतीय टीम 27 नवंबर से तीन वनडे, तीन टी-20 इंटरनेशनल और चार टेस्ट मैच खेलेगी. वनडे और टी-20 सीरीज 27 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी. इसके बाद 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied