Nz Vs Ban:अब तक सबसे घटिया रिव्यू’, हंस पड़े कमेंटेटर देखे Video

तस्कीन अहमद की बॉल पर जब रॉस टेलर के बल्ले पर बॉल लगी, तब बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया. तस्कीन अहमद ने यॉर्कर लेंथ बॉल डाली, जो बिल्कुल रॉस टेलर के पैरों के पास जाकर लगी. अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया, लेकिन बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया.

Nz Vs Ban:

 मैच की सरगर्मी में कई बार जोश-जोश में ऐसे फैसले हो जाते हैं, जिनपर बाद में पछतावा होता है. ऐसा ही कुछ बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में हुआ. जब बांग्लादेश की टीम ने एक ऐसा रिव्यू लिया, जिसको देखकर कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

Also Read: हरभजन ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा, धौनी और बीसीसीआइ से नाराज

दरअसल, न्यूज़ीलैंड के वेंलिग्टन में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने हैं. बांग्लादेश ने शानदार खेल दिखाते हुए यहां न्यूजीलैंड की हालत खराब कर दी है. लेकिन इसी बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी को हंसी आ गई.

देखे Video

तस्कीन अहमद की बॉल पर जब रॉस टेलर के बल्ले पर बॉल लगी, तब बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया. तस्कीन अहमद ने यॉर्कर लेंथ बॉल डाली, जो बिल्कुल रॉस टेलर के पास जाकर लगी. अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया, लेकिन बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया.

जब रिप्ले दिखाया गया, तब दिखा कि बॉल तो बल्ले के बीच में ही लगी है. रिप्ले देखकर कमेंटेटर्स भी हंस पड़े और बोला कि अंपायर का फैसला बिल्कुल सही था. बॉलर की बात मानकर रिव्यू के लिए जाना बांग्लादेशी कप्तान मोमिनुल हक को काफी महंगा पड़ा और टीम को रिव्यू गंवाना पड़ा.

Also Read: जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाने पर, पूर्व चयनकर्ता हैरान


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied