Header Ad

WCL में एक साथ खेलेंगे युवराज, ब्रेट ली और रैना

By Vipin - February 02, 2024 11:08 AM

Yuvraj Singh, सुरेश रैना, शाहिद अफरीदी, केविन पीटरसन और ब्रेट ली जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स एक बार फिर खेलते नजर आएंगे। ये सभी सितारे इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से मान्यता प्राप्त वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लिजेंड्स (WCL) में एक साथ खेलते नजर आएंगे। यह लीग में 3 से 18 जुलाई तक इंग्लैंड के एजबेस्टन में मैदान पर होगी।

इस लीग से जाने माने फिल्म एक्टर अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया है। वे इस लीग के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। उन्होंने कहा- एक क्रिकेट प्रेमी के तौर पर लीजेंड्स क्रिकेटर्स को फिर से एक्शन में देखना एक सपना है। जो सच हो गया। यह टूर्नामेंट न केवल क्रिकेट की पुरानी यादों को सामने लाता है, बल्कि सिनेमा और क्रिकेट के बीच एक अद्वितीय सहयोग का भी प्रतीक है।

बड़ी क्रिकेटिंग कंट्रीज के खिलाड़ी शामिल होंगे

इस लीग में भारत, पाकिस्तान और इंग्लैंड के अलावा Australia, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज से भी ऐसे खिलाड़ी शिरकत कर सकेंगे जो या तो रिटायर हो चुके हैं या इस समय किसी बोर्ड के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बंधे हैं। बॉलीवुड फिल्म एंड म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी जबावा एंटरटेनमेंट इस टूर्नामेंट को ऑर्गेनाइज कर रही है।

90 और 2000 के दशक के सितारे दिखेंगे

लीग के संस्थापक हर्षित तोमर ने कहा- इस लीग में वैसे खिलाड़ी खेलेंगे जिनके दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। इन खिलाड़ियों ने 90 और 2000 के दशक में अलग-अलग देशों में अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीता है। WCL के प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को इन्हें फिर से देखने का मौका मिलेगा। युवराज, अफरीदी और पीटरसन से कॉन्ट्रैक्ट हो चुका है। बाकी सितारों के नाम की घोषणा भी जल्द होगी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store