Header Ad

आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने केएस भरत को सम्मानित किया

By Vipin - February 02, 2024 10:52 AM

Team India के विकेटकीपर केएस भरत को गुरुवार को वाईएस राजशेखर रेड्डी ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) ने सम्मानित किया। भरत अपने घर में इंटरनेशनल टेस्ट खेलने वाले राज्य के दूसरे क्रिकेटर होंगे। इससे पहले हनुमा विहारी 2 अक्टूबर 2019 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले थे।

केएस भरत ने प्री मैच कॉन्फ्रेंस में कहा कि पहला टेस्ट हारने के बाद भारतीय टीम घबराई नहीं है। टीम के ऊपर कोई प्रेशर नहीं है। टीम इंडिया को हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 28 रन से हार मिली थी। भारत ने Second Test के लिए प्लेइंग इलेवन घोषित नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक भरत का दूसरा टेस्ट खेलना लगभग तय है।

आंध्र के तीन खिलाड़ी भारत से खेले

केएस भरत सहित आंध्र के केवल तीन खिलाड़ी टेस्ट में भारत की ओर से खेल पाए हैं, जिसमें एमएसके प्रसाद और हनुमा विहारी शामिल हैं।

सीरीज बड़ी है, हमें प्रेशर नहीं - भरत

गेम के बाद माहौल बिल्कुल रिलेक्स्ड था। कोच ने हमसे प्रेशर में नहीं आने को कहा। यह एक लंबी टेस्ट सीरीज है, और हमने कई ऐसी टेस्ट सीरीज खेली हैं। भरत ने टीम की बैटिंग अप्रोच के बारे में कहा कि बल्लेबाजी को लेकर हम क्लियर है। हमे फ्रीडम से बैटिंग करनी है। नेट्स पर बैटर्स ने बॉलिंग और बॉलर्स ने बैटिंग की प्रैक्टिस भी की। हालांकि, बड़ा स्कोर खड़ा करना बल्लेबाजों का काम है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store