Header Ad

साउथ अफ्रीका के इन दो लीजेंड के आने से लीग हुआ और भी रोमांचक

By Akshay - July 23, 2022 12:09 PM

With the arrival of these two legends of South Africa, the league became even more exciting Legends Cricket League लीजेंड क्रिकेट लीग सीजन टू का रोमांच और भी बढ़ता जा रहा है। अब इस टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका के दो दिग्गज शामिल हो रहे हैं। जैक कैलिस और डेल स्टेन ने कन्फर्म किया है कि वे इस लीग का हिस्सा होंगे।

आगामी लीजेंड क्रिकेट लीग और दिन व दिन और रोमांचक होने की कगार पर तेजी से बढ़ रहा है। इस लीग में रोज ऐसे नए-नए नाम जुड़ते जा रहे हैं जिससे फैंस में इसकी दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। नया नाम साउथ अफ्रीका के दो लीजेंड जैक कैलिस और डेल स्टेन हैं जो इस लीग का हिस्सा होंगे। पहले सीजन में इस लीग को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और इसलिए आयोजन सीजन टू को और भी बड़ा बनाना चाहते हैं। दूसरे सीजन की शुरुआत 20 सितंबर से होगी जो 10 अक्टूवर तक चलेगी। यह सीरीज मस्कट ओमान में खेला जाएगा।

पिछले कुछ दशकों की बात करें तो जैक कैलिस को महान आलराउंडर के रूप में जाने-जाते हैं। उन्होंने एक नहीं क्रिकेट के तीनों फार्मेट में अपनी उपयोगिता साबित की है। वह एकमात्र क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे और टेस्ट दोनों में 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं और 250 विकेट हासिल किए है।

लीजेंड क्रिकेट लीग में अपनी भागीदारिता का कन्फर्म करते हुए उन्होंने कहा कि एलएलसी का हिस्सा बनना और लीग के दूसरे सीजन में खेलना ग्रेट फीलिंग है। मैं मैदान में अन्य दिग्गजों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं।" कैलिस के अलावा दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी इस लीग का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा कि 'इसमें खेलने वाले खिलाड़ियों की सूची कमाल है और बहुत मजा आने वाला है।"

पिछले कुछ दिनों में इस लीग में कई लीजेंड खिलाड़ियों ने खेलने की स्वीकृति दी है जिसमें कई बड़े नाम शामिल हैं। वीरेंद्र सहवाग, इयोन मार्गन, हरभजन सिंह, इरफान पठान, युसुफ पठान, मिच जानसन, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, ब्रेट ली, शेन वाटसन जैसे खिलाड़ी इस बार इस लीग का हिस्सा होंगे।

फैंस की यादें होगी ताजी

इस लीग में देखा जाए तो क्रिकेट के फैंस को उन 90 के हीरो को दोबारा मैदान में देखने का मौका मिलेगा जिन्हें देखकर वे बड़े हुए हैं। क्रिकेट के इस लीग में ब्रेट ली, डेल स्टेन, मुरलीधरन और मिचेल जानसन जैसे गेंदबाज हैं तो वीरेंद सहवाग, इयोन मार्गन और शेन वाटसन जैसे बल्लेबाज भी हैं। बल्ले और गेंद के बीच यह रोमांच क्रिकेट फैंस के लिए किसी उपहार से कम नहीं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store