Header Ad

आस्ट्रेलिया के T20 Max series में खेलते दिखेगा दो युवा भारतीय गेंदबाज

By Kaif - July 22, 2022 06:22 PM

Two young Indian bowlers will be seen playing in Australia T20 Max series, भारत के दो युवा तेज गेंदबाज, चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) और मुकेश चौधरी अगले महीने शुरू हो रहे टी20 मैक्स सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। यह सीरीज आस्ट्रेलिया में खेला जाएगा और दोनों गेंदबाजों के पास एक अच्छा मौका है कि वह अपने हुनर को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर निखारें दोनों गेंदबाजों ने आइपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया था ।

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) जहां दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से उतरे थे तो वहीं मुकेश चौधरी (mukesh choudhary) चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ खेल रहे थे। दोनों आस्ट्रेलिया में अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखाते नजर आएंगे। दोनों ब्रिसबेन में एमआरएफ पेस फाउंडेशन एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत सीरीज में भाग लेंगे।

Also Read: टीवी और मोबाइल फोन पर IND बनाम WI मैच मुफ्त में कैसे देखें

आस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने कहा

आस्ट्रेलिया क्रिकेट की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि एमआरएफ पेस फाउंडेशन और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच खिलाड़ी और कोचिंग का आदान-प्रदान लगभग 20 वर्षों से चल रहा है, दो भारतीय खिलाड़ियों ने उस रिश्ते को फिर से शुरू किया है जो कोविड के कारण रुका हुआ था

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) की बात करें तो पिछले साल उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला था जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (mukesh choudhary) ने धौनी की कप्तानी में आइपीएल में शानदार गेंदबाजी की थी । उन्होंने 13 मैचों में 16 विकेट हासिल किए थे और नई गेंद से सबको प्रभावित किया था

सकारिया सनसाइन कोस्ट की तरफ से जबकि मुकेश चौधरी वाइनम मेनली (Wynnum-Manly) की तरफ से उतरेंगे । यह टूर्नामेंट 18 अगस्त से 4 सितंबर के बीच खेला जाएगा । फाइनल मुकाबला एलन बार्डर फील्ड में खेला जाएगा ।

ट्रेनिंग कैंप में भी लेंगे हिस्सा

इस टूर्नामेंट के अलावा वे दोनों बुपा नेशनल क्रिकेट सेंटर और क्वींसलैंड बुल्स प्री सीजन कैंप में भाग लेंगे। इस कैंप के माध्यम से वह अपनी गेंदबाजी को और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगे। आइपीएल 2022 के सीजन में मुकेश ने जिस तरह से नई गेंद से गेंदबाजी की थी वह काबिले तारीफ थी ।

Also Read: Ind vs WI - क्या पाकिस्तान का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकती है आज टीम इंडिया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store