Header Ad

क्या पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा? बाएं हाथ में फिर लगी गेंद

By Ravi - June 08, 2024 01:47 PM

श्रीलंकाई थ्रोडाउन स्पेशलिष्ट नुवान उनको गेंद फेंक रहे थे। अचानक से गेंद उछली और रोहित शर्मा के दस्ताने में लगी। काफी दर्द हुआ फिजियो उन्हें देखने आए लेकिन वह दोबारा अभ्यास में जुट गए। इसके बाद उन्होंने कुछ देर दूसरे छोर से बल्लेबाजी की। शुक्रवार और शनिवार को भी उन्हें प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। इस दौरान वह पूरी तरह फिट दिखे।

Will Rohit Sharma not play against Pakistan

गुरुवार को केंटिगे पार्क में नेट पर अभ्यास करते हुए रोहित को बाएं हाथ के दस्ताने में गेंद लगी। उन्हें आयरलैंड के खिलाफ मैच में भी बांह पर गेंद लगी थी। तब वह मैच बीच में छोड़कर चले गए थे। शुक्रवार को भी वह अभ्यास करने उतरे। शनिवार को भी उन्हें अभ्यास करते हुए देखा गया। वह पूरी तरह फिट दिख रहे थे।

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले भारतीय टीम खुद को तैयार करने में जुटी हुई है। मैच के लिए रोहित ब्रिगेड कड़ी ट्रेनिंग ले रही है। गुरुवार को प्रैक्टिस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को बाएं हाथ में गेंद जाकर लगी। फिजियो ने चोट का निरीक्षण किया। हालांकि, रोहित ने प्रैक्टिस नहीं छोड़ी और कुछ देर बाद वह वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए।

Rohit Sharma injury

rohit sharma injury

श्रीलंकाई थ्रोडाउन स्पेशलिष्ट नुवान उनको गेंद फेंक रहे थे। अचानक से गेंद उछली और उनके दस्ताने में लगी। काफी दर्द हुआ, फिजियो उन्हें देखने आए, लेकिन वह दोबारा अभ्यास में जुट गए। इसके बाद उन्होंने कुछ देर दूसरे छोर से बल्लेबाजी की।

अमूमन ऐसा कम होता है जब कोई बल्लेबाज नेट पर दूसरे छोर से बल्लेबाजी करे। वह कुछ देर बाद चले भी गए। भारतीय टीम जानबूझकर उन तीन प्रैक्टिस पिचों पर अभ्यास करने उतरी जिन पर असमान उछाल था। वह आइजनहवर पार्क में पाकिस्तान के खिलाफ पिच पर असमान उछाल के लिए खुद को तैयार कर रही है। विराट को भी यहां पर कई गेंदों को खेलने में परेशानी हुई।

Also Read: NED vs SA Dream11 Prediction, Team, Match-16, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store