Header Ad

WI vs IND 2nd ODI: कब और किस समय शुरू होगा मैच, live stream

By Akshay - July 24, 2022 12:07 PM

WI vs IND 2nd ODI, When and at what time will the match start, live stream

West Indies vs India, 2nd ODI: वेस्टइंडीज और भारत के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाएगा.

IND vs WI

वेस्टइंडीज और भारत के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाएगा. पहला वनडे मैच 3 रन से जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल करने में सफल रही है. अब सीरीज को जीतने के इरादे के साथ भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी. दूसरे वनडे में आवेश खान या फिर अर्शदीप सिंह को मौका मिलने के आसार दिख रहे हैं. वैसे टीम मैनेजमेंट अपनी विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ छेड़छाड़ के बारे में ज्यादा नहीं सोचेगी. दूसरी ओर वेस्टइंडीज की टीम इस मैच तो जीतकर सीरीज में बराबरी पर पहुंचना चाहेगी.

धवन के पास रिकॉर्ड बनाने का मौका

भारत के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के पास एक बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा. आज यदि धवन अपने बल्ले से 2 चौके लगा पाने में सफल रहे तो वनडे में उनके 800 चौके पूरे हो जाएंगे. अबतक धवन ने 153 वनडे मैच में कुल 798 चौके लगाए हैं. 800 चौके पूरा करते ही धवन भारत की ओर से ऐसा कमाल करने वाले 9वें बल्लेबाज बन जाएंगे. वैसे, वनडे में भारत की ओर से सबसे ज्यादा चौके लगाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है. तेंदुलकर ने 2016 चौके अपने वनडे करियर में लगाए थे. इसके साथ-साथ धवन अपने इंटरनेशनल करियर में 10500 रन पूरे करने से भी केवल 4 रन पीछे हैं.

कब शुरू होगा मैच

मैच का लाइव टेलीकास्ट भारत में शाम 7 बजे से होगा. टॉस शाम 6:30 से शुरू होगा.

किस चैनल पर होगा लाइव टेलीकास्ट

भारत में दूसरा वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट डीडी स्पोर्ट्स पर होगा.

कहां होगा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

मैच का लाइव स्ट्रीमिंग फैन कोड एप पर देख सकते हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store