Header Ad

WHU vs BHA Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Playing 11 In Hindi

By Akshay - January 02, 2024 03:03 PM

WHU vs BHA Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Match Previews: वेस्ट हैम यूनाइटेड बनाम ब्राइटन के बीच प्रीमियर लीग मैच बुधवार, 03 जनवरी 2024 को 01:00 AM IST पर खेला जाएगा।

यह वेस्ट हैम यूनाइटेड के लिए लंदन डर्बी की एक और सफलता थी क्योंकि उन्होंने 2023 के अपने अंतिम गेम में आर्सेनल पर 2-0 से जीत हासिल की थी। डेविड मोयस के लोगों ने अब सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले पांच मैचों में से एक को छोड़कर बाकी सभी मैच जीत लिए हैं। ईएफएल कप में लिवरपूल के खिलाफ 5-1 की हार अपवाद है। 19 मैचों में 33 अंकों के साथ, वेस्ट हैम वर्तमान में प्रीमियर लीग तालिका में छठे स्थान पर है, यूरोपीय योग्यता स्थानों में टोटेनहम से छह अंक पीछे है। दूसरी ओर, ब्राइटन और होव एल्बियन ने गुरुवार को टोटेनहम को 4-2 से हराकर जीत की राह पर वापसी की।

इससे पहले, रॉबर्टो डी ज़र्बी की टीम लीग में तीन मैचों में जीत से वंचित रही थी, उस दौरान दो मैच ड्रॉ रहे थे और एक बार हार मिली थी। ब्राइटन ने अब तक अपने 19 मैचों में से आठ जीत हासिल की हैं, जबकि पांच हारे हैं और छह ड्रॉ का दावा करते हुए 30 अंक जुटाए हैं और लीग स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर हैं।

West Ham United (WHU) Team Updates

  • अल्फोंस अरेओला अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • एंजेलो ओगबोना अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • जेम्स वार्ड-प्रोज़ मिड-फील्डर होंगे
  • मोहम्मद कुदुस और जारोड बोवेन वेस्ट हैम यूनाइटेड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Brighton (BHA) Team Updates

  • जेसन स्टील अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • लुईस डंक उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • बिली गिल्मर मिड-फील्डर होंगे
  • जोआओ पेड्रो जुन्किरा और डैनी वेलबेक ब्राइटन टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

WHU vs BHA Dream11 Prediction

  • वेस्ट हैम युनाइटेड हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  • वेस्ट हैम और ब्राइटन के बीच पिछली चार बैठकों में कुल मिलाकर 14 गोल हुए हैं और हमें लंदन स्टेडियम में एक और एक्शन से भरपूर प्रतियोगिता की उम्मीद है।
  • मोयस की टीम ने हाल के सप्ताहों में घरेलू मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया है और हम नए साल की शुरुआत जीत के साथ करने के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं। वेस्ट हैम यूनाइटेड 2-1 ब्राइटन एंड होव एल्बियन

WHU vs BHA Premier League Match Expert Advice: जारोड बोवेन छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए जेम्स वार्ड-प्रोज़ एक अच्छा विकल्प होंगे।

WHU vs BHA Head to Head and Key Players

WHU- 4 Won

BHA- 7 Won

  1. दोनों पक्षों के बीच पिछली 60 मुकाबलों में से 21 जीत के साथ, वेस्ट हैम यूनाइटेड इस मैच के इतिहास में थोड़ी बढ़त पर है। ब्राइटन और होव अल्बियन ने उस समय में एक कम जीत हासिल की है, जबकि 20 मौकों पर लूट साझा की गई है।
  2. सीगल्स अक्टूबर 2017 के बाद से वेस्ट हैम के खिलाफ अपने पिछले छह घरेलू खेलों में अजेय हैं, उन्होंने दो जीत और चार ड्रॉ का दावा किया है। मोयेस के लोगों ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले सात घरेलू खेलों में से एक को छोड़कर सभी जीते हैं, जिसमें क्रिस्टल के खिलाफ 1-1 से ड्रा रहा है। 2 दिसंबर को पैलेस अपवाद है।
  3. ब्राइटन लगातार तीन लीग खेलों में अपनी यात्रा में जीत के बिना चल रहा है - संभावित नौ में से सिर्फ एक अंक का दावा कर रहा है - और सितंबर के अंत से अपने पिछले सात दूर के मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल की है।

WHU vs BHA (West Ham United vs Brighton) Starting 11

West Ham United (WHU) Possible Starting 11 1. अल्फोंस अरेओला, 2. एंजेलो ओगबोना, 3. व्लादिमीर कूफल, 4. एमर्सन पामिएरी, 5. कॉन्स्टेंटिनो मावरापानोस, 6. टॉमस सौसेक, 7. लुकास पाक्वेटा, 8. जेम्स वार्ड-प्रूज़ , 9. एडसन अल्वारेज़, 10. जारोड बोवेन, 11. मोहम्मद कुदुस

Brighton (BHA) Possible Starting 11 1. जेसन स्टील, 2. लुईस डंक, 3. जान पॉल वैन हेके, 4. जैक हिंशेलवुड, 5. इगोर जूलियो, 6. जेम्स मिलनर, 7. पास्कल ग्रॉस, 8. बिली गिल्मर, 9 . फैसुंडो बुओनोटे, 10. डैनी वेलबेक, 11. जोआओ पेड्रो जुन्किरा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store