Header Ad

एडिलेड टेस्ट में बैकफुट पर वेस्टइंडीज

By Vipin - January 18, 2024 06:38 PM

एडिलेड टेस्ट के दूसरे ही वेस्टइंडीज हार की कगार पर पहुंच चुका है। टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 283 रन पर ऑलआउट तो कर दिया लेकिन खुद की दूसरी पारी में 6 विकेट भी गंवा दिए। दिन का खेल खत्म होने तक टीम 73 रन ही बना सकी और वे अब भी 22 रन से पिछड़ रहे हैं।

दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया से ट्रैविस हेड ने शतक लगाया। वेस्टइंडीज से डेब्यू मैच खेल रहे शमार जोसेफ ने 5 विकेट लिए। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया से जोश हेजलवुड 4 विकेट ले चुके हैं। वेस्टइंडीज से विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा नॉटआउट रहे, वह तीसरे दिन टीम की दूसरी पारी आगे बढ़ाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले सेशन में तेजी से विकेट गंवाए

दूसरे दिन उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी आगे बढ़ाई। दोनों ने टीम का स्कोर 59/2 से आगे बढ़ाया। पहला सेशन खत्म होने तक टीम ने 144 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए। ख्वाजा 45, ग्रीन 14 और मिचेल मार्श 5 ही रन बनाकर आउट हो गए।

दूसरे सेशन में हेड ने लगाई सेंचुरी

नंबर-5 पर बैटिंग करने उतरे ट्रैविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया को संभाला। लेकिन उनके सामने एलेक्स कैरी (15) और मिचेल स्टार्क (10) जल्दी आउट हो गए। हेड ने तेजी से रन बनाकर अपनी सेंचुरी पूरी कर ली। सेशन खत्म होते-होते हेड भी आउट हो गए। उन्होंने 119 रन की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर सेशन खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 260 रन रहा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store