Header Ad

इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 साल बाद गेंदबाजी करते दिखे विराट कोहली- Video

By Akshay - September 01, 2022 12:42 PM

Video of Virat Kohli bowling

एशिया कप (Asia Cup 2022) में हांगकांग (Hong Kong) के खिलाफ मैच में भारत को 40 रनों से जीत मिली. भारत की जीत में सूर्यकुमार यादव ने कमाल किया और 26 गेंद पर 68 रन की तूफानी पारी खेली, जिसके दम भारत ने 192 का स्कोर खड़ा किया. बता दें कि यादव के अलावा विराट कोहली ने भी अर्धशतकीय पारी खेली, कोहली 44 गेंद पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे, दोनों ने मिलकर नाबाद 98 रन की पार्टनरशिप की. एक तरफ जहां सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी चर्चा का विषय रही तो वहीं दूसरी ओर हांगकांग की बल्लेबाजी पारी के दौरान कोहली ने गेंदबाजी भी की.

IND vs HK

इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 साल बाद कोहली गेंदबाजी करते दिखे, दरअसल मैच में कोहली ने एक ओवर की ही गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 6 रन खर्च किए. आखिरी बार विराट कोहली ने साल 2016 में इंटरनेशनल मैच में गेंदबाजी की थी. बता दें कि कोहली को गेंदबाजी करता देख फैन्स खुशी से झूम उठे, सोशल मीडिया पर फैन्स कोहली की गेंदबाजी को देखकर रिएक्ट कर रहे हैं.

मैच के बाद कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू में कहा, 'टीम में किसी को भी मेरी गेंदबाजी पर विश्वास नहीं है लेकिन मुझे विश्वास है. उसके बाद मेरे पास पीठ की समस्या थी और फिर कभी गेंदबाजी नहीं की (एक अंतरराष्ट्रीय मैच में).'

वहीं, हांगकांग के खिलाफ मैच की बात करें तो भारत ने सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) की 26 गेंद में 68 रन की आक्रामक पारी और विराट कोहली (नाबाद 59 रन) के अर्धशतक से बुधवार को यहां एशिया कप टी20 क्रिकेट मैच में हांगकांग को 40 रन से हराकर ग्रुप ए से सुपर चार में प्रवेश किया. भारत की यह लगातार दूसरी जीत है, उसने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। ग्रुप बी से अफगानिस्तान सुपर चार में पहुंच चुकी है.

भारत ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद दो विकेट पर 192 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में हांगकांग की टीम ने पूरे ओवर खेले और पांच विकेट गंवाकर 152 रन बनाये. सूर्यकुमार और कोहली ने तीसरे विकेट के लिये 98 रन की नाबाद साझेदारी निभायी। इन दोनों में सूर्यकुमार ने काफी आक्रामक बल्लेबाजी की, उन्होंने 26 गेंद में छह छक्के और इतने ही चौके जमाये जिससे कोहली का अर्धशतक थोड़ा फीका पड़ गया.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store