Header Ad

विराट कोहली ने क्रीज पर जो रूट के जादुई ट्रिक की उतारी नकल VIDEO

By Akshay - June 24, 2022 12:07 PM

Virat Kohli copied Joe Root magic trick at the crease VIDEO विराट कोहली ने गुरुवार को लीसेस्टरशायर के खिलाफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट का मैजिक ट्रिक करने का प्रयास किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लीसेस्टरशायर के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए ग्रेस रोड मैदान में उतरते ही विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए दर्शकों ने हमेशा की तरह एक जोरदार चीयर किया. इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल किए टेस्ट (ENG vs IND Test) से पहले ये एक वार्म अप मैच खेला जा रहा है. एक अंतराल के बाद सफेद जर्सी में खेलते दिख रहे विराट कोहली मैंच में फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र थे. उन्होंने क्रीज पर कुछ समय भी बिताया और अपने ट्रेड मार्क कवर ड्राइव शॉट से दर्शकों का मनोरंजन भी किया.

Also Read:IRE vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

इस पारी के दौरान विराट ने वो करने की कोशिश की जो हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) ने कर सोशल मीडिया पर फैंस को अपना दिवाना बना दिया था.

जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की चौथी पारी में बल्लेबाजी के दौरान नॉन स्ट्राइक में अपना बल्ला क्रीज पर कुछ सेकंड के लिए खड़ा कर दिया था, जो काफी हैरान करने वाला था. कोहली ने गुरुवार को नॉन स्ट्राइक में खड़े रहते हुए ऐसा ही कुछ करने का प्रयास किया, वो भी एक नहीं दो-दो बार. लेकिन बैट उनकी ओर झूक गया और उन्हें दो बार कोशिश करने के बाद बल्ला हाथ में ले लिया.

रूट ने पहले टेस्ट की चौथी पारी के दौरान एक शानदार इनिंग खेलते हुए ये ट्रिक दिखाया था. उन्होंने नाबाद 115 रन की पारी खेलते हुए इंग्लैंड को जीत दिलाई थी. उनके ट्रिक का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जादूगर बुलाने लगे थे. क्रिकेट फैंस अकसर रुट के साथ कोहली, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ की बात करते हैं. हालांकि पिछले कुछ समय के बाकी के तीनों खिलाड़ी अपने सबसे अच्छे दौर से नहीं गुजर रहे हैं. जबकि जो रूट ने पिछले दो सालों में कमाल कर प्रदर्शन कर टेस्ट क्रिकेट में राज किया है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store