Header Ad

इंग्लैंड में शॉपिंग करते दिखे विराट कोहली और रोहित शर्मा

By Akshay - June 19, 2022 04:50 PM

Virat Kohli and Rohit Sharma seen shopping in England इंग्लैंड दौरे पर सबसे पहले भारतीय टीम को 24 जून से लीसेस्टरसर के साथ एक अभ्यास मैच खेलना है. हालांकि भारतीय टीम ने मैदान पर प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में भारतीय टेस्ट टीम साफ तैयारी करती हुई नजर आ रही है.

भारतीय टेस्ट टीम (Team India) इंग्लैंड के साथ एक टेस्ट मैच, तीन वनडे और तीन टी20 मैचों के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. टीम के बाद अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा इंग्लैंड में फिल्हाल किसी जल्दबाजी में नहीं हैं और बाजार में शॉपिंग करते हुए नजर आज रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है.

ये दोनों भारतीय स्टार जैसे ही लंदन की मार्केट में दिखाई दिए लोगों ने उन्हें पकड़ लिया हालांकि दोनों ही खिलाड़ियों ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. विराट कोहली के हाथ में बैग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिलहाल वे शॉपिंग में व्यस्त है. इंग्लैंड दौरे पर सबसे पहले भारतीय टीम को 24 जून से लीसेस्टरसर के साथ एक अभ्यास मैच खेलना है. हालांकि भारतीय टीम ने मैदान पर प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में भारतीय टेस्ट टीम साफ तैयारी करती हुई नजर आ रही है.

हमने देखा मैदान पर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शुभमन गिल, कोहली और चेतेश्वर पुजारा ट्रेनिंग करने हुए नजर आ रहे थे. कुछ और खिलाड़ियों की बात करें तो विकेटकीपर बल्लेबाज और फिलहाल भारतीय टी20 के कप्तान ऋषभ पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store