Header Ad

Virat-Anushka Anniversary Photo: विराट कोहली ने शेयर की रोमांटिक और अनुष्का शर्मा ने की मजाकिया तस्वीर

By Kaif - December 11, 2022 04:42 PM

Image Source: Twitter

Virat-Anushka Anniversary Photo, Virat Kohli shared a romantic and Anushka Sharma funny picture

11 दिसंबर 2017, वह दिन जब भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे थे। यह उनकी शादी की 5वीं सालगिरह है और इस मौके पर विराट कोहली ने अपने प्यार के नाम एक प्यारा सा संदेश लिखा है।

उन्होंने लिखा इस यात्रा के 5 साल हो गए हैं। मैं तुम्हें पाकर धन्य हूं और तुम्हें पूरे दिल से प्यार करता हूं। उनके इस पोस्ट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का भी रिप्लाई आया है। उन्होंने लिखा है कि भगवान का शुक्र है कि आपने 'पेबैक' पोस्ट नहीं किया। कोहली अक्सर अनुष्का से शादी करने के फैसले को अपने जीवन का सबसे बड़ा मोड़ बताते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि "अनुष्का का मेरे जीवन में बहुत बड़ा प्रभाव रहा है। आखिरकार, आपके जीवन का प्रभाव आपके खेल पर भी पड़ता है। खेल जीवन का हिस्सा है। मैं सभी सही कारणों से पूरी तरह से बदला हुआ आदमी बन गया हूं। मैं सही तरीके से विकसित हुआ हूं।"

Also Read: छक्के के साथ विराट कोहली ने पूरा किया 72वां शतक, देखें Video

Virat-Anushka Anniversary Photo

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने बेहद ही अनोखे तरीके से विराट कोहली को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ खूब सारी तस्वीरें साझा की हैं।

Image Source: Anushka Sharma Twitter

अनुष्का द्वारा की गई पोस्ट में पहली फोटो तो उनकी फिल्म परी की है। इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है, जिसमें सामने की तरफ अनुष्का शर्मा हैं और पीछे की तरफ भूत की जगह विराट कोहली खड़े हैं।

विराट कोहली ने एक दिन पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में शानदार शतक लगाया था। उन्होंने शनिवार (10 दिसंबर) को चटगांव में 113 रन की पारी खेली। विराट ने 91 गेंद की पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए। कोहली के वनडे करियर का यह 44वां शतक हैं। वहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके 72 शतक पूरे हो गए।

Also Read: Karun Nair Emotional Tweet Viral, इंडिया के लिए तिहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ी की टीम में जगह नहीं है


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store