Header Ad

मोरक्को से पुर्तगाल की हार के बाद भावुक रोनाल्डो की आंखों में आंसू- video

By Akshay - December 12, 2022 10:29 AM

क्रिस्टियानो रोनाल्डो भावुक हो गए और 2022 फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पुर्तगाल की मोरक्को से हार के बाद आंसू बहा रहे थे। रोनाल्डो के अगले विश्व कप में खेलने की संभावना नहीं है और मायावी ट्रॉफी उठाने का उनका सपना अधूरा रह जाएगा।

2022 फीफा विश्व कप से पुर्तगाल के बाहर होने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। मोरक्को, जिसने क्वार्टर फाइनल में माइनो के रूप में प्रवेश किया, फुटबॉल इतिहास के सबसे बड़े उलटफेरों में से एक को खींच लिया और पसंदीदा पुर्तगाल को 1-0 से हराकर शोपीस इवेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

उनकी वीरतापूर्ण जीत के आधार पर, मोरक्को फीफा विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पहला अफ्रीकी देश बन गया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने आंसू नहीं रोक पाए और पिच पर रोते हुए नजर आए। सुरंग में भी उसे अपने आँसुओं को रोक पाना मुश्किल हो रहा था।

हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, यह रोनाल्डो का आखिरी विश्व कप था और मायावी ट्रॉफी उठाने का उनका सपना अधूरा रहेगा।

मोरक्को, जिसने हैवीवेट बेल्जियम और स्पेन को हराया और क्वार्टर फाइनल के रास्ते में क्रोएशिया के खिलाफ ड्रा खेला, अब सेमीफाइनल में इंग्लैंड और फ्रांस के विजेता से भिड़ेगा।

यूसुफ एन-नेसरी ने मोरोको के लिए काम किया और 42 वें मिनट में अपनी टीम के लिए मैच जीतने वाला गोल किया और मोरक्को पुर्तगाल पर 1-0 की बढ़त के साथ आधे समय में चला गया।

पुर्तगाल ने पहले हाफ के बाद बड़ा बदलाव किया और 50वें मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को उतारा। यह स्टार फुटबॉलर अभी एक्शन में था लेकिन उसने कुछ मौके गंवाए। पिच पर उनके आगमन ने प्रशंसकों को निडर बना दिया, लेकिन इससे पुर्तगाल की बराबरी करने की संभावना पर बहुत कम प्रभाव पड़ा।

90 मिनट पूरे होने के बाद कुल 8 अतिरिक्त मिनट जोड़े गए लेकिन पुर्तगाल उस समय में काम करने में नाकाम रहा। उस अवधि के दौरान, मोरक्को को 10 खिलाड़ियों में घटा दिया गया था क्योंकि 93 वें मिनट में वालिद चेदिरा को लाल कार्ड दिखाया गया था। उन्हें 91वें मिनट में येलो कार्ड दिखाया गया।

अर्जेंटीना और क्रोएशिया 14 दिसंबर को पहले सेमीफाइनल में भिड़ेंगे जबकि मोरक्को की भिड़ंत 15 दिसंबर को होगी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store