Header Ad

PAK vs NZ: खराब मौसम के चलते पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच का नया शेड्यूल बनाया गया

By Kaif - December 24, 2022 06:18 PM

Image Source: Pakistan Cricket Twitter

पाकिस्तान के आगामी दौरे में न्यूजीलैंड अपने सभी मैच कराची में खेलेगा। पंजाब प्रांत में खराब मौसम के कारण पीसीबी को कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के बीच हुए आपसी समझौते के बाद यह फैसला लिया गया।

New Zealand tour of Pakistan

PAK vs NZ, PCB ने कहा कि खराब मौसम और कोहरे के कारण मुल्तान में हवाई संचालन को पहले ही बाधित कर दिया गया है। इसके चलते पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच में भी बाधा उत्पन्न हो सकती है। इसलिए दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने आपसी समझौते से मुल्तान के सारे मैच कराची शिफ्ट कर दिया गया है।

Updated schedule for New Zealand tour of Pakistan, गौरतलब हो कि पहला टेस्ट कराची में खेला जाना है। जबकि दूसरा टेस्ट मुल्तान खेला जाता। अब यह टेस्ट मैच भी कराची में ही खेला जाएगा। PCB ने कराची में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज को लेकर नया अपडेट जारी किया है।

PCB ने जारी किया नया शेड्यूल

PAK vs NZ Schedule
  • 26-30 दिसंबर - पहला टेस्ट, कराची
  • 2-6 जनवरी - दूसरा टेस्ट, कराची
  • 9 जनवरी - पहला वनडे, कराची
  • 11 जनवरी - दूसरा वनडे, कराची
  • 13 जनवरी - तीसरा वनडे, कराची।

Also Read: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की

Possible11

Image Source: Pakistan Cricket Twitter

पाकिस्तान 26 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। न्यूजीलैंड 19 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर आया है। इससे पहले लगभग 17 साल बाद इंग्लैंड पाकिस्तान के दौरे पर आई थी। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज को पाकिस्तान ने 3-0 से गंवाई थी।

Also Read: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहिद अफरीदी को मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store