Header Ad

UP-W vs RCB-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 15, 2023 02:23 PM

UP-W vs RCB-W के बीच Women’s Premier League, 2023 टूर्नामेंट का 13वां मैच 15 मार्च को Dr. DY Patil Sports Academy, Navi Mumbai में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Jio Cinema पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है।

UP-W vs RCB-W WPL T20 Match Preview in Hindi

RCB-W टीम को अपने पिछले मुकाबले में DEL-W टीम के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है और यह RCB-W टीम की इस टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं हार है जिसके चलते वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर पहुंच गई है। RCB-W टीम के तरफ से एलिसे पेरी अच्छा प्रदर्शन कर रही है इस मैच में टीम को कप्तान स्मृति मंधाना से बड़े स्कोर की दरकार है दूसरी ओर UP-W टीम को भी अपने पिछले मुकाबले में MI-W टीम के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है और वह 4 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है।

Also Read: UP-W vs RCB-W WPL Dream11 Prediction, Live score and Updates

मुंताहलिया मैकग्राथ ,एलिसा हीली ने पिछले मुकाबले में UP-W टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है दोनों टीमें इस मुकाबले में अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। दोनों टीमों के बीच अभी तक एक मुकाबला खेला गया है जिसमें UP-W टीम मैच जीतने में कामयाब रही है।

UP-W vs RCB-W Pitch Report: यह बल्लेबाजी पिच है, इस पिच पर कुल 17 मैच खेले गए हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 8 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 9 मैच जीते हैं। इस पिच पर औसत स्कोर 164 है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही फैसला होगा।

UP-W vs RCB-W Weather Reportमुंबई में मौसम धुआं है। मैच के दिन तापमान 21% आर्द्रता और 8.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 33 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 3 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

UP-W vs RCB-W Dream11 Prediction in Hindi: यूपी वॉरियरज़ महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, RCB-W टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

UP-W vs RCB-W TATA महिला प्रीमियर लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : सोफी एक्लेस्टोन छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होगी। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एलिसा हीली एक अच्छी पसंद होंगी।

UP-W vs RCB-W Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में एलिसा हीली सबसे अच्छी पसंद हैं।
यह पिच तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों के अनुकूल है।

UP-W vs RCB-W Winning Prediction
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम पर यूपी वारियर्स महिला टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए कोशिश करें कि यूपी वॉरियरज़ वीमेन से और खिलाड़ी चुनें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store