Header Ad

LAH vs MUL Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 04, 2023 01:31 PM

LAH vs MUL के बीच टूर्नामेंट का 20वा मैच 4 मार्च को Gaddafi Stadium, Lahore, Pakistanमें खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

LAH vs MUL PSLT20 Match Preview in Hindi

LAH टीम ने अपने पिछले मुकाबले में QUE टीम को 17 रन से हराकर टूर्नामेंट में पांचवी जीत दर्ज की है वह इस जीत के साथ अंकतालिका में 6 में से 5 मैच जीतकर प्रथम स्थान पर पहुंच गई है। LAH टीम को 5 मैच जिताने में फखर जमां, डेविड विसे,अब्दुल्ला शफीक ने विशेष भूमिका निभाई है। दूसरी ओर MUL टीम को अपने पिछले मुकाबले में KAR टीम के खिलाफ 66 रन से हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते गया अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Also Read: Lahore Qalandars vs Multan Sultans, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

MUL टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में मोहम्मद रिजवान,रिले रोसौव,इहसानुल्लाह का प्रदर्शन सराहनीय रहा है। इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों के बीच 10 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें दोनों टीमें 5-5 मैच जीतने में कामयाब रही है। इस मैच में भी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती है तो कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

LAH vs MUL Pitch Report: यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। इस मैदान पर 54% मुकाबले पहले गेंदबाजी करते हुए जीते गए हैं इसलिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

LAH vs MUL Weather Report:लाहौर में मौसम, पीके है धुआं. मैच के दिन तापमान 43% आर्द्रता और 6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 4 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

LAH vs MUL Dream11 Prediction in Hindi: लाहौर कलंदर्स हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, एमयूएल टॉस जीतेगी और पहले बल्लेबाजी करेगी।

LAH vs MUL PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : फखर ज़मान छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक पसंद होंगे। शाहीन अफरीदी ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगे।

LAH vs MUL Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेटकीपिंग में मोहम्मद रिजवान सबसे बेहतर विकल्प हैं।
यह पिच बल्लेबाजों के लिए ज्यादा अनुकूल है।

LAH vs MUL Winning Prediction
लाहौर कलंदर्स टीम का पलड़ा मुल्तान सुल्तांस टीम पर भारी है। इसलिए लाहौर कलंदर्स से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store