Header Ad

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 खेलेंगे ट्रेंट बोल्ट

By Vipin - February 14, 2024 11:09 AM

न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। लेफ्ट आर्म पेसर ट्रेंट बोल्ट की टीम में वापसी हुई, ताकि वह T-20 World Cup के लिए टीम की तैयारियों में शामिल रहे। कप्तान केन विलियमसन अपने तीसरे बच्चे के जन्म के लिए छुट्टी पर रहेंगे। वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में इंजर्ड हुए डेरिल मिचेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे।

पहला T-20 नहीं खेलेंगे बोल्ट

बोल्ट इस वक्त UAE में MI एमिरेट्स टीम के लिए ILT20 खेल रहे हैं। उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है। टूर्नामेंट का फाइनल 19 फरवरी को होगा, इसलिए वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी-20 नहीं खेल सकेंगे। उन्हें दूसरे और तीसरे मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है। वह टिम साउदी की जगह लेंगे, जो केवल पहले टी-20 के लिए स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

15 महीने बाद इंटरनेशनल टी-20 खेलेंगे बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं, इसीलिए वह इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट नहीं खेल रहे। उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल मैच वनडे वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेला, तब टीम को सेमीफाइनल में मेजबान टीम से हार का सामना करना पड़ा था। बोल्ट ने आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच भी 15 महीने पहले नवंबर 2022 में खेला था। यह मुकाबला भी टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा था, टीम को यहां सेमीफाइनल में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store